नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया में इस पोस्ट पर जॉब का शानदार मौका, जल्द करें आवेदन

उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख आज यानी कि 30 नवंबर 2021 है। आवेदन की अंतिम तिथि बीतने के बाद अभ्यर्थियों के एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। इसके अलावा अभ्यर्थी आवेदन पत्र को ध्यान से पढ़ने के बाद अप्लाई करें।

Nandini DubeyTue, 30 Nov 2021 09:59 AM (IST)
नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (National Highways Authority of India, NHAI)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (National Highways Authority of India, NHAI) में जॉब करने का शानदार मौका है। NHAI ने डिप्टी मैनेजर (Deputy Manager) के पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत कुल 73 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। एनएचएआई की ओर से यह भर्तियां इंडियन इंजीनियरिंग सर्विस (Indian Engineering Services (I.E.S) की ओर से हुई इंटरव्यू परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों के लिए निकाली गई है। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इस परीक्षा के लिए सफल हुए थे, वे अब ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद आवेदन कर सकते हैं। वहीं इस पद से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख आज यानी कि 30 नवंबर, 2021 है। आवेदन की अंतिम तिथि बीतने के बाद अभ्यर्थियों के एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। डिप्टी मैनेजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार चाहें तो नीचे दिए गए डायरेक्ट स्टेप्स को फाॅलो करके भी अप्लाई कर सकते हैं।

NHAI Dy. Manager Recruitment 2021: डिप्टी मैनेजर के पोस्ट पर आवेदन करने के लिए ऐसे भरें फाॅर्म

डिप्टी मैनेजर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को एनएचएआई की आधिकारिक साइट nhai.gov.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध करियर लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को पद के नाम पर क्लिक करना होगा। आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।एक बार हो जाने के बाद सबमिट पर क्लिक करें। पुष्टिकरण पेज को डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी रखें। इसके बाद अभ्यर्थियों को प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख सकते हैं।

अप्लाई करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन फॉर्म को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।   

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.