IFFCO MT Recruitment 2021: आवेदन का आखिरी दिन आज, इफको में मैनेजमेंट्री ट्रेनी भर्ती, इस लिंक से करें अप्लाई

IFFCO MT Recruitment 2021 भारत की सबसे बड़ी सहकारी समितियों में से एक और पूर्ण रूप से भारतीय सहकारी संघ के स्वामित्व वाली कंपनी इंडियन फारमर्स फर्टिलाइजर कोऑपरेटिव लिमिटेड (इफको) ने मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए अधिसूचना हाल ही में जारी की थी।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 04:24 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 06:11 AM (IST)
IFFCO MT Recruitment 2021: आवेदन का आखिरी दिन आज, इफको में मैनेजमेंट्री ट्रेनी भर्ती, इस लिंक से करें अप्लाई
इस पद के लिए निर्धारित सीटीसी 15 लाख प्रति वर्ष है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। IFFCO MT Recruitment 2021: इफको में नौकरी के मौके का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अलर्ट। भारत की सबसे बड़ी सहकारी समितियों में से एक और पूर्ण रूप से भारतीय सहकारी संघ के स्वामित्व वाली कंपनी इंडियन फारमर्स फर्टिलाइजर कोऑपरेटिव लिमिटेड (इफको) ने मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए अधिसूचना हाल ही में जारी की थी। इस पद के लिए आवेदन आज, 28 फरवरी 2021 को समाप्त होने जा रहे हैं। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे इफको की ऑफिशियल वेबसाइट, iffco.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

यहां देखें अधिसूचना

यहां करें आवेदन

जानें योग्यता मानदंड

इफको भर्ती 2021 के अंतर्गत मैनेजमेंट ट्रेनी (फाइनेंस एवं एकाउंट्स) पद के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से कॉमर्स में स्नातक डिग्री उत्तीर्ण की हो और चार्टर्ड एकाउंटेंट हों। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 मार्च 2021 को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, अधिकतम आयु सीमा में ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 3 वर्ष और एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए 5 वर्ष की छूट का प्रावधान किया गया है।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवार इफको की वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाएं और फिर मैनेजमेंट ट्रेनी के लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद भर्ती विज्ञापन पीडीएफ फॉर्मेट में ओपेन होगा। ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक अधिसूचना में ही दिया गया है। हालांकि, उम्मीदवार उपर दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं।

सैलरी

इफको में मैनेजमेंट ट्रेनी (फाइनेंस एवं एकाउंट्स) के पद पर चयनित उम्मीदवार को कंपनी द्वारा निर्धारित पे-स्केल रुपये 55000-130000 के अनुसार प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी। इस पद के लिए निर्धारित सीटीसी 15 लाख प्रति वर्ष है। इसके अतिरिक्त अन्य भत्ते व लाभ दिये जाएंग। हालांकि, चयनित उम्मीदवार को एक वर्ष के प्रशिक्षण लेना होगा, जिसके दौरान 50000 रुपये प्रतिमाह का स्टाइपेंड दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी