दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

CDAC Application 2021: सीडैक नोएडा में 119 पदों के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन

आवेदन की प्रक्रिया 13 अप्रैल 2021 को शुरू हुई थी।

CDAC Noida Application 2021 सेंटर फॉर डेवेलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (सीडीएसी) नोएडा ने विभिन्न विभागों में 112 प्रोजेक्ट मैनेजर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। इन पदों के लिए आवेदन का आज 7 मई 2021 को आखिरी दिन है।

Rishi SonwalThu, 06 May 2021 03:23 PM (IST)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। CDAC Noida Application 2021: सीडैक में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के अधीन सेंटर फॉर डेवेलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (सीडीएसी), नोएडा ने विभिन्न विभागों में 112 प्रोजेक्ट मैनेजर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। इन पदों के लिए आवेदन का आज, 7 मई 2021 को आखिरी दिन है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट, cdac.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 13 अप्रैल 2021 को शुरू हुई थी।

इस लिंक से देखें भर्ती विज्ञापन और करें ऑनलाइन आवेदन

यह भी पढ़ें - CDAC Recruitment 2021: सीडैक नोएडा में मैनेजर और ऑफिसर पदों की निकली भर्ती, ऑनलाइन करें अप्लाई 

ऐसे करें आवेदन  

उम्मीदवारों को आवेदन के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद कैरियर पेज पर सम्बन्धित भर्ती विज्ञापन (सं. C-DAC/Noida/02/April/2021) के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर दिये गये भर्ती से सम्बन्धित विवरणों और आवेदन व अन्य निर्देशों को पढ़ने के बाद अप्लाई ऑनलाइन के लिंक पर क्लिक करें। फिर नये पेज पर मांगे गये विवरणों को भरकर पंजीकरण फॉर्म भरना होगा। इसके बाद लॉगिन डिटेल के माध्यम से लागिन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे। 

संविदा के आधार पर है भर्ती 

उम्मीदवारों के ध्यान देना चाहिए कि सीडैक नोएडा में विज्ञापन (सं. C-DAC/Noida/02/April/2021) के माध्यम से निकाली गयी भर्ती संविदा आधारित है। निर्धारित चयन प्रक्रिया से शॉर्टलिस्ट किये गये उम्मीदवारों को अधिकतम 2 वर्ष के लिए नियुक्ति दी जाएगी। यह अवधि सम्बन्धित प्रोजेक्ट की आवश्यकता के अनुसार आगे भी बढ़ायी जा सकती है। वहीं, दूसरी तरफ, यह नियुक्ति प्रोजेक्ट के समय से पहले पूरा होने की स्थिति मे स्वत: ही समाप्त हो जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.