Nainital Bank Recruitment 2020: नैनीताल बैंक में निकली नौकरियां, 30 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

Nainital Bank Recruitment 2020 उम्मीदवार नैनीताल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 11:06 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 11:06 AM (IST)
Nainital Bank Recruitment 2020: नैनीताल बैंक में निकली नौकरियां, 30 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित
Nainital Bank Recruitment 2020: नैनीताल बैंक में निकली नौकरियां, 30 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Nainital Bank Recruitment 2020: नैनीताल बैंक लिमिटेड ने चार्टर्ड एकाउंटेंट, क्रेडिट ऑफिसर, रिस्क ऑफिसर, मार्केटिंग ऑफिसर, लॉ ऑफिसर और प्लानिंग ऑफिसर के कुल 30 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार नैनीताल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, nainitalbank.co.in पर उपलब्ध कराये गये नोटिफिकेशन के साथ दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन ऑफलाइन जमा करा सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 21 जुलाई 2020 निर्धारित की गयी है। हालांकि, उम्मीदवार वैकल्पिक रूप से नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं।

नैनीताल बैंक भर्ती 2020 के लिए जारी आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार चयन प्रक्रिया में अप्लीकेशन फॉर्म की शॉर्टलिस्टिंग एवं इंटरव्यू के चरण शामिल हैं। उम्मीदवारों के विभिन्न पदों के लिए आवेदनों की शार्टलिस्टिंग के आधार पर उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा। इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों को अंक दिये जाएंगे और इन्हीं अंकों के आधार पर बनी मेरिट लिस्ट के अनुसार उम्मीदवारों को अगले चरण के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

इन पदों के लिए हैं आवेदन आमंत्रित

चार्टर्ड एकाउंटेंट – 3 पद क्रेडिट ऑफिसर – 20 पद रिस्क ऑफिसर – 1 पद मार्केटिंग ऑफिसर – 4 पद लॉ ऑफिसर – 1 पद प्लानिंग ऑफिसर – 1 पद

ये होनी चाहिए योग्यता

क्रेडिट ऑफिसर पद के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 60% अंकों के साथ बीकॉम या एमकॉम उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, बैंक या एनबीएफसी या एफआई में क्रेडिट अप्रैजल एवं प्रॉसेसिंग का न्यूनतम 2 वर्षों का अनुभव होना चाहिए। अन्य पदों के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता की जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

शैक्षणिक योग्यता के साथ-साथ सभी पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 30 जून 2020 को न्यूनतम 22 वर्ष और अधिकतम 32 वर्ष होनी चाहिए।

नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड के लिए डायरेक्ट लिंक

chat bot
आपका साथी