MECON Recruitment 2021: मेकॉन लिमिटेड में निकली 26 प्रबंधकीय पदों के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन

MECON Recruitment 2021 कंपनी द्वारा 17 मई 2021 को जारी अधिसूचना के अनुसार कुल 20 विभिन्न विभागों में असिस्टेंट मैनेजर डिप्टी मैनेजर मैनेजर सीनियर मैनेजर असिस्टेंट जनरल मैनेजर और डिप्टी जनरल मैनेजर के कुल 26 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:44 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 05:58 AM (IST)
MECON Recruitment 2021: मेकॉन लिमिटेड में निकली 26 प्रबंधकीय पदों के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन
आवेदन की प्रक्रिया 17 मई से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 31 मई तक अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। MECON Recruitment 2021: सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी मेकॉन लिमिटडे में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय के अधीन पीएसयू मेकॉन लिमिटेड ने विभिन्न कंपनी ग्रेड में एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है। कंपनी द्वारा 17 मई 2021 को जारी भर्ती अधिसूचना (सं. 11.73.4.3/2021/Reg/01) के अनुसार, मैनेजमेंट एडवाइजरी, राजभाषा, लीगल समेत कुल 20 विभिन्न विभागों में असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर, असिस्टेंट जनरल मैनेजर और डिप्टी जनरल मैनेजर के कुल 26 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

यहां देखें भर्ती विज्ञापन

ऐसे करें आवेदन

मेकॉन लिमिटेड भर्ती 2021 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, meconlimited.co.in पर उपलब्ध कराये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 17 मई से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार आज, 31 मई 2021 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि ऑनलाइन आवेदन के समय उन्हें 1000 रुपये का आवेदन शुल्क भरना होगा। हालांकि, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और एक्स-सर्विसमेन कटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में पूरी छूट दी गयी है।

इस लिंक से करें आवेदन

ऐसे होगा चयन

मेकॉन लिमिटेड में प्रबंधकीय पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाना है। उम्मीदवारों के आवेदन में दिये गये विवरणों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किये गये उम्मीदवारों को पर्सनल इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा। इन उम्मीदवारों की लिस्ट कंपनी की वेबसाइट पर जारी की जाएगी और सिर्फ इन्ही उम्मीदवारों को इंटरव्यू के स्थान, तिथि और समय की जानकारी कंपनी उनके रजिस्टर्ड ईमेल आईडी पर भेजी जाएगी।

पर्सनल इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर तैयारी मेरिट लिस्ट के अनुसार उम्मीदवारों की अंतिम चयन सूची कंपनी की वेबसाइट पर जारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी