JOB ALERT: इस यूनिवर्सिटी में गेस्ट फैकल्टी के पदों पर निकली वैकेंसी, 50,000 तक मिलेगी सैलरी

Tezpur University Job Notification 2021:अगर आप टीचिंग के फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौक है।

Tezpur University Job Notification 2021अगर आप टीचिंग के फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौक है। तेजपुर यूनिवर्सिटी ने विभिन्न विभागों के लिए गेस्ट फैकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर पात्र और इच्छुक व्यक्ति आवेदन कर सकते हैं।

Publish Date:Wed, 13 Jan 2021 12:40 PM (IST) Author: Nandini Dubey

Tezpur University Job Notification 2021: अगर आप टीचिंग के फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौक है। असम में स्थित तेजपुर यूनिवर्सिटी (Tezpur University) ने विभिन्न विभागों के लिए गेस्ट फैकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर पात्र और इच्छुक व्यक्ति आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.tezu.ernet पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। बता दें कि इन पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन वॉक-इन-इंटरव्यू के के माध्यम से होगा। यह इंटरव्यू 22 जनवरी, 2021 को आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवार एक बात का ध्यान रखें कि इंटरव्यू के लिए जाते वक्त ध्यान से सभी डॉक्यूमेंट्स और उनकी फोटोकॉपी अपने साथ लेकर जरूर जाएं। 

Tezpur University Job Notification 2021:वैकेंसी डिटेल्स

फिजिक्स- 02 पोस्ट

मैथ्स- 02 पोस्ट

कॉमर्स-03 पोस्ट

मैकेनिकल इंजीनियरिंग- 03 पोस्ट

फूड इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी- 01 पोस्ट

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग- 03 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

फिजिक्स गेस्ट फैकल्टी के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त भारतीय या विदेशी विश्वविद्यालय से 55% अंकों के साथ फिजिक्स विषय में डिग्री होनी चाहिए। इसी तरह मैथ्स और कॉमर्स में भी किसी भी मान्यता प्राप्त भारतीय या विदेशी विश्वविद्यालय से 55% अंकों के साथ संबंधित विषय में ग्रेजुएट होना चाहिए। वहींमैकेनिकल इंजीनियरिंग के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को B.E./B.Tech./B.S./M.E./M.Tech./M.S होना चाहिए। फूड इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से B.E./B.Tech./B.S./M.E./M.Tech./M.S होना चाहिए। वहीं इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीई, बीटेक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीएस होना चाहिए। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में एमटेक और एमएस, एमटेक या फिर इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में ड्यूल डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा डिटेल और आयु सीमा सहित अन्य जानकारी   के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं। 

ये होगी सैलरी:

गेस्ट फैकल्टीज के पद पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को प्रति लेक्चर के हिसाब से 1500 रुपये का भुगतान किया जाएगा। वहीं अधिकतम प्रति माह 50,000 रु वेतन दिया जाएगा। इसके अलावा कोई अन्य भत्ते स्वीकार्य नहीं होंगे।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.