दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

JKPSC Assistant Registrar Recruitment 2021: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने 90 पदों पर निकाली वैकेंसी, करें चेक

JKPSC Assistant Registrar Recruitment 2021: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग, जेकेपीएससी

JKPSC Assistant Registrar Recruitment 2021जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग जेकेपीएससी (Jammu and Kashmir Public Service Commission) ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार को ऑपरेटिव सोसाइटी (Assistant Registrar Cooperative Societies) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।आयोग इस नियुक्ति प्रक्रिया के माध्यम से कुल 90 पदों पर भर्ती की जाएगी।

Nandini DubeyFri, 14 May 2021 01:03 PM (IST)

JKPSC Assistant Registrar Recruitment 2021: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग, जेकेपीएससी (Jammu and Kashmir Public Service Commission, JKPSC) ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार को ऑपरेटिव सोसाइटी (Assistant Registrar Cooperative Societies) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आयोग इस नियुक्ति प्रक्रिया के माध्यम से कुल 90 पदों पर भर्ती की जाएगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करना चाहते है, वे आधिकारिक साइट jkpsc.nic.in के माध्यम से पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन की प्रक्रिया 17 मई से शुरू होगी और 16 जून 2021 को समाप्त होगी। ऐसे में आवेदन करने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। 17 मई को लिंक एक्टिव होने के बाद से अप्लाई कर सकेंगे।

 

JKPSC Assistant Registrar Recruitment 2021:इन तिथियों का रखें ध्यान

नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख- 13 मई, 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 17 मई 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 16 जून 2021

लिखित परीक्षा तिथि: 24 अक्टूबर 2021

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग, जेकेपीएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवार को ग्रेजुएट होने के साथ-साथ कॉरपोरेशन में डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 40 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

ऐसे होगा सेलेक्शन

असिस्टेंट रजिस्ट्रार की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसके तहत लिखित परीक्षा (75 अंक) की होगी। वहीं इंटरव्यू (25 अंक) किया जाएगा। लिखित परीक्षा 24 अक्टूबर 2021 को आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा श्रीनगर और जम्मू केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। वहीं यह प्रवेश पत्र आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा की तारीख से लगभग दो सप्ताह पहले डाउनलोड के लिए उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग की ओर से असिस्टेंट रजिस्ट्रार से जुड़ी भर्ती के लिए ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.