IREL Recruitment 2021: परमाणु उर्जा विभाग की इस कंपनी में निकली 54 ट्रेनी, सुपरवाइजर और अन्य की भर्ती

IREL Recruitment 2021 आईआरईएल (इंडिया) लिमिटेड के विज्ञापन के अनुसार ग्रेजुएट ट्रेनी (फाइनेंस) ग्रेजुएट ट्रेनी (एचआर) डिप्लोमा ट्रेनी (टेक्निकल) जूनियर सुपरवाइजर (राजभाषा) पर्सनल सेक्रेट्री और ट्रेड्समैन ट्रेनी के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 03:58 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 03:58 PM (IST)
IREL Recruitment 2021: परमाणु उर्जा विभाग की इस कंपनी में निकली 54 ट्रेनी, सुपरवाइजर और अन्य की भर्ती
आवेदन की प्रक्रिया 15 सितंबर से शुरू हो चुकी है और आखिरी तारीख 5 अक्टूबर 2021 निर्धारित है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। IREL Recruitment 2021: परमाणु उर्जा विभाग में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के काम की खबर। भारत सरकार के परमाणु उर्जा विभाग के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी आईआरईएल (इंडिया) लिमिटेड ने देश भर में स्थित अपने प्रोजेक्ट / यूनिट / ऑफिस में कुल 54 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन सं. (CO/HRM/07/2021) के अनुसार ग्रेजुएट ट्रेनी (फाइनेंस), ग्रेजुएट ट्रेनी (एचआर), डिप्लोमा ट्रेनी (टेक्निकल), जूनियर सुपरवाइजर (राजभाषा), पर्सनल सेक्रेट्री और ट्रेड्समैन ट्रेनी के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आईआरईएल (इंडिया) लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट, irel.co.in पर विजिट करें और फिर कैरियर सेक्शन में जाएं। कैरियर पेज पर विज्ञापन सं. (CO/HRM/07/2021) के साथ भर्ती विज्ञापन डाउनलोड करने के लिंक और ऑनलाइन आवेदन के लिंक दिये गये हैं। आवेदन के लिंक पर क्लिक करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से उम्मीदवार अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं, जहां उन्हें पहले न्यू रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करके पहले पंजीकरण करना होगा और फिर अपने ईमेल आईडी व पासवर्ड के जरिए लॉगिन करके अप्लीकेशन सबमिट करना होगा। आईआरईएल में इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 15 सितंबर से शुरू हो चुकी है और आखिरी तारीख 5 अक्टूबर 2021 निर्धारित है।

यह भी पढ़ें - IRCTC में 10वीं पास के लिए काम करने का मौका, 100 कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामिग असिस्टेंट पदों के लिए करें आवेदन

ऑनलाइन आवेदन के समय उम्मीदवारों को 400 रुपये का शुल्क भरना होगा, जिसका भुगतान उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यमों (डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, आदि) से कर पाएंगे। हालांकि, एससी, एसटी, ईएसएम, दिव्यांग और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क नहीं भरना है, इन्हें शुल्क में पूरी छूट दी गयी है।

इस लिंक से देखें आईआरईएल (इंडिया) लिमिटेड भर्ती विज्ञापन

इस लिंक से करें आवेदन

उम्मीदवार विभिन्न पदों के लिए निर्धारित योग्यता मानदंड, चयन प्रक्रिया और अन्य जानकारियों के लिए भर्ती विज्ञापन के लिंक पर जाएं।

chat bot
आपका साथी