IOCL JEA Admit Card 2021: जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट पदों के लिए लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

IOCL JEA Admit Card 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड सेक्शन में जाना होगा। यहां उम्मीदवार अपने लॉगइन क्रेडेंशियल के माध्यम से लिखित परीक्षा के कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:12 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:12 AM (IST)
IOCL JEA Admit Card 2021: जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट पदों के लिए लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड
ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं एडमिट कार्ड

IOCL JEA Admit Card 2021: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट- IV (JEA-IV) और अन्य नॉन ऑफिसर कटेगरी के लिए लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों को इस परीक्षा में शामिल होने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर दिए गए लिंक के माध्यम से अपना कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें iocrefrecruit.in पर विजिट करना होगा। लिखित परीक्षा का आयोजन 24 अक्टूबर को किया जाना है।

इन स्टेप से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को IOCL की ऑफिशियल वेबसाइट, iocrefrecruit.in पर विजिट करना होगा। इसके बाद, होमपेज पर उपलब्ध डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज ओपन किया जाएगा। यहां उम्मीदवार अपना एप्लीकेशन नंबर भर कर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ओटीपी भेजने के लिए उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें। अब ओटीपी, डेट ऑफ बर्थ और कैप्चा दर्ज कर View Written Test Call Letter लिंक पर क्लिक करें। अब आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा। इसमें दिए गए विवरण को ध्यान से चेक करें। आगे इस्तेमाल के लिए एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लें और हार्ड कॉपी निकाल कर रखें।

उम्मीदवार को लिखित परीक्षा में कम से कम 40 प्रतिशत अंक प्राप्त करने होंगे। इसमें सफल घोषित होने वाले उम्मीदवारों को SPPT में शामिल होना होगा। इसके परिणाम की घोषणा 11 नवंबर, 2021 को किए जाने की संभावना है। नवीनतम अपडेट के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर विजिट करते रहना चाहिए। बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कुल 513 रिक्त पदों को भरा जाना है। इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 25 सितंबर, 2021 को अधिसूचना जारी की गई थी। आवेदन की प्रक्रिया 12 अक्टूबर तक पूरी की गई थी। जिन अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा में भाग लेना है, उन्हें बिना विलंब किए अपना कॉल लेटर डाउनलोड कर लेना चाहिए।

chat bot
आपका साथी