ICSIL Recruitment 2021: डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट करीब, @icsil.in पर करें अप्लाई

ICSIL Recruitment 2021 इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास होना चाहिए। इसके अलावा एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स चेक करने के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक सूचना का रुख कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 04:27 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 04:45 PM (IST)
ICSIL Recruitment 2021: डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट करीब, @icsil.in पर करें अप्लाई
इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड Intelligent Communication Systems India Ltd, ICSIL

ICSIL Recruitment 2021: इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड (Intelligent Communication Systems India Ltd, ICSIL), नई दिल्ली में जॉब का शानदार मौका है। ICSIL ने डाटा एंट्री ऑपरेटर, डीईओ ( Data Entry Operators (DEO) के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। हालांकि इन पदों पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 16 सितंबर, 2021 करीब है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे आधिकारिक पोर्टल पर @icsil.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।आवेदन करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो एप्लीकेश फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। इसके अलावा अभ्यर्थी ध्यान दें कि यह नियुक्तियां अनुबंध के आधार पर की जाएंगी।  आखिरी तारीख बीतने के बाद कोई आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 13 सितंबर 2021

आवेदन के ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि: 16 सितंबर 2021

इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास होना चाहिए। इसके अलावा एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स चेक करने के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक सूचना का रुख कर सकते हैं।ICSIL ने मल्टी-टास्किंग स्टाफ (Multi-Tasking Staff) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई थी। इस भर्ती के तहत आईसीएसआईएल कुल 50 मल्टी-टास्किंग स्टाफ के पद नियुक्तियां होनी है। यह भर्तियां अनुबंध के आधार पर ही होनी है। वहीं इन पदों पर उम्मीदवारों का अंतिम चयन 10वीं की मार्कशीट, आईटीआई मार्कशीट, जन्म प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र आदि दस्तावेजों के सत्यापन पर किया जाना है। सेलेक्ट होने वाले  उम्मीदवारों को 19,291 प्रति माह सैलरी दी जाएगी। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी