IBPS Recruitment 2020: बैंकर फैकल्टी एवं डिविजनल हेड पदों के लिए आज से आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

IBPS Recruitment 2020 डिविजन हेड और बैंकर फैकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज 12 अगस्त से आरंभ हो चुकी है।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 03:54 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 03:54 PM (IST)
IBPS Recruitment 2020: बैंकर फैकल्टी एवं डिविजनल हेड पदों के लिए आज से आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई
IBPS Recruitment 2020: बैंकर फैकल्टी एवं डिविजनल हेड पदों के लिए आज से आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। IBPS Recruitment 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सिलेक्शन (आईबीपीएस) ने डिविजन हेड (फाइनेंशियल एवं एलायड सर्विसेस) एवं सीएफओ, डिविजन हेड (टेक्नोलॉजी सपोर्ट सर्विसेस) और बैंकर फैकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अंतर्गत ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज, 12 अगस्त 2020 से आरंभ हो चुकी है। आईबीपीएस में इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, ibps.in से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और साथ मे गये लिंक के माध्यम से ऑनलाइन अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। हालांकि, उम्मीदवार नीचे दिये गये लिंक के माध्यम से भी अपना आवेदन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 31 अगस्त 2020 निर्धारित की गयी है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए आवेदन में संशोधन और सबमिट किये गये अप्लीकेशन का प्रिंट-आउट 31 अगस्त तक ले सकते हैं।

यहां देखें ऑफिशियल नोटिफिकेशऩ

यहां करें ऑनलाइन आवेदन

आईबीपीएस द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार सभी पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन संविदा के आधार पर किया जाना है और चयन प्रक्रिया के अंतर्गत इंटरव्यू का आयोजन सितंबर 2020 माह के दौरान किया जाना प्रस्तावित है।

ऐसे कर सकते हैं आवेदन

आईबीपीएस भर्ती के अंतर्गत लेटेस्ट विज्ञापन के पदों के लिए आवेदन के पात्र उम्मीदवार संस्थान के अप्लीकेशन पोर्टल या उपर दिये गये लिंक के माध्यम से विजिट कर सकते हैं। यदि पहले कभी नहीं रजिस्ट्रेशन नहीं किया है तो उम्मीदवारों को अप्लाई करने के पहले पंजीकरण करना होगा। रजिस्ट्रेशन के लिए नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल आइडी दर्ज करनी होगी। पंजीकरण के बाद आवंटित रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद के लॉगिन करके उम्मीदवार अपना आवेदन सबमिट कर सकते हैं।

वेतनमान

आईबीपीएस द्वारा बैंकर फैकल्टी एवं डिविजन हेड के पदों के लिए निर्धारित वेतनमान निम्नलिखित है:- डिविजन हेड (फाइनेंशियल एवं एलायड सर्विसेस) एवं सीएफओ -  1.45 लाख रुपये प्रतिमाह डिविजन हेड (टेक्नोलॉजी सपोर्ट सर्विसेस) -  1.45 लाख रुपये प्रतिमाह बैंकर फैकल्टी – 75 हजार रुपये प्रतिमाह

chat bot
आपका साथी