IBPS Admit Card 2021: आईबीपीएस ने विभिन्न पदों पर इंटरव्यू राउंड के लिए जारी किया प्रवेश पत्र, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

IBPS Admit Card 2021 इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (Institute of Banking Personnel Selection) ने विभिन्न पदों पर आयोजित होने वाली इंटरव्यू परीक्षाओं के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। ऐसे में उम्मीदवार आधिकारिक साइट ibps.in पर जाकर प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:13 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:20 AM (IST)
IBPS Admit Card 2021: आईबीपीएस ने विभिन्न पदों पर इंटरव्यू राउंड के लिए जारी किया प्रवेश पत्र, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड
IBPS Admit Card 2021: इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (Institute of Banking Personnel Selection)

IBPS Admit Card 2021: इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (Institute of Banking Personnel Selection) ने विभिन्न पदों पर आयोजित होने वाली इंटरव्यू परीक्षाओं के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। ऐसे में वे उम्मीदवार, जो लिखित परीक्षा में सफल हुए थे और अब इंटरव्यू राउंड के लिए उपस्थित होना चाहते हैं, वे आईबीपीएस की आधिकारिक साइट ibps.in पर जाकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके प्रवेश पत्र ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड 

IBPS Admit Card 2021: आईबीपीएस इंटरव्यू राउंड के लिए एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड 

आईबीपीएस की ओर से जारी विभिन्न पदों पर आयोजित परीक्षा के इंटरव्यू के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट ibps.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध आईबीपीएस एडमिट कार्ड 2021 लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवार लॉगिन विवरण दर्ज कर सकते हैं। इसके बाद आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें। इसके बाद आगे की आवश्यकता के लिए उसी की हार्ड कॉपी रख लें।

उम्मीदवार ध्यान रखें कि एडमिट कार्ड आधिकारिक साइट पर 16 अप्रैल से 22 अप्रैल तक उपलब्ध रहेगा। इसलिए इस दौरान तक कार्ड डाउनलोड कर लें। इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन की ओर से जारी किए गए इंटरव्यू एडमिट कार्ड में साक्षात्कार की तारीख और स्थान की जानकारी दी गई है। उम्मीदवार प्रवेश पत्र पर उपलब्ध जानकारी को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरूप ही इंटरव्यू के लिए पहुंचे। वहीं चयन प्रक्रिया में ऑनलाइन एग्जाम, इंटरव्यू सहित अन्य प्रक्रिया शामिल हैं।वहीं इस नियुक्ति प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

chat bot
आपका साथी