GOA PSC Recruitment 2021: गोवा लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर और लेक्चरर के पदों पर निकाली वैकेंसी, चेक करें लास्ट डेट

GOA PSC Recruitment 2021 गोवा लोक सेवा आयोग (Goa Public Service Commission Goa PSC) ) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके अनुसार सांख्यिकी अधिकारी जूनियर स्केल अधिकारी लेक्चरर और असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 04:10 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 04:13 PM (IST)
GOA PSC Recruitment 2021: गोवा लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर और लेक्चरर के पदों पर निकाली वैकेंसी, चेक करें लास्ट डेट
GOA PSC Recruitment 2021: गोवा लोक सेवा आयोग (Goa Public Service Commission, Goa PSC)

 GOA PSC Recruitment 2021: गोवा लोक सेवा आयोग (Goa Public Service Commission, Goa PSC) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके अनुसार, सांख्यिकी अधिकारी, जूनियर स्केल अधिकारी, लेक्चरर और असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऐसे में इच्छुक और योग्य आवेदक गोवा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर लॉगइन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को https://gpsc.goa.gov.in/ पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान दें कि 27 अगस्त 2021 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर दें।, क्योंकि इसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

इन तिथियों का रखें ध्यान

आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभ तिथि: 17 अगस्त 2021

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि: 27 अगस्त 2021

एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीई, एमई, बीटेक, एमटेक, पीजी डिग्री होनी चािए। इसके अलावा इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा लेक्चरर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस पद के लिए अधिकतम आयु 45 साल निर्धारित की गई है। इसके अलावा एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर ओवदन करने वाले उम्मीदवारों को बीटेक, एमटेक और पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की आयु 45 साल होनी चाहिए। 

ऑफिसर स्केल के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ग्रेजुएशन होना चाहिए। इसके अलावा उनकी आयु 40 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही सांख्यिकी ऑफिसर के पद आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु साइंस में मास्टर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों की आयु 45 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। वहीं पद से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विजिट करना होगा। 

chat bot
आपका साथी