ECIL Technical Officer Recruitment 2021: टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्तियां, यहां जानें क्वालिफिकेशन सहित पूरी डिटेल

ECIL Technical Officer Recruitment 2021 इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Electronics Corporation of India Limited 2021 ECIL) ने टेक्निकल ऑफिसर (Technical Officer)के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 19 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 02:16 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 02:39 PM (IST)
ECIL Technical Officer Recruitment 2021: टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्तियां, यहां जानें क्वालिफिकेशन सहित पूरी डिटेल
ECIL Technical Officer Recruitment 2021: इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड

ECIL Technical Officer Recruitment 2021: अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Electronics Corporation of India Limited 2021, ECIL) ने टेक्निकल ऑफिसर (Technical Officer)के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 19 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ECIL की ऑफिशियल पोर्टल @ecil.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 16 जनवरी, 2021 से शुरू होकर 31 जनवरी, 2021 तक चलेगी। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इस पोस्ट पर आवेदन करना चाहते हैं, वे इस दौरान तक आवेदन कर दें, क्योंकि इसके बाद कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

एसएसपीडी हैदराबाद: इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से कुल 60% अंकों के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग डिग्री होनी चाहिए। वहीं ITSD हैदराबाद- इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कंप्यूटर साइंस / इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में 60% अंकों के साथ होना चाहिए। RID / हैदराबाद - इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 60% अंकों के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रूमेंटेशन में इंजीनियरिंग डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा अन्य पदों से संबंधित एजुकेशन क्वालिफिकेशन से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं। 

ECIL Technical Officer Recruitment 2021: ऐसे होगा सेलेक्शन

नोटिफिकेशन के अनुसार टेक्निकल ऑफिसर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन बीई / बीटेक में प्राप्त अंकों के आधार शॉर्टलिस्ट करके किया जाएगा। इसके बाद ऐसे उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा और उन्हें प्रदर्शन और प्रासंगिक अनुभव के आधार पर चुना जाएगा।

chat bot
आपका साथी