ईसीआईएल में जॉब का मौका, टेक्निकल ऑफिसर समेत अन्य पदों पर करें अप्लाई

ईसीआईएल की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक यह नियुक्तियां विभिन्न प्रोजेक्ट की आवश्यकताओं के लिए जोनल ऑफिस/ साइट / ग्राहक परिसर में काम करने के लिए निकाली है। यह भर्ती अनुबंध के आधार पर शुरुआत में एक साल तक के लिए होगी।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 10:04 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 10:04 AM (IST)
ईसीआईएल में जॉब का मौका, टेक्निकल ऑफिसर समेत अन्य पदों पर करें अप्लाई
ECIL recruitment 2021: इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड

ECIL recruitment 2021: इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Electronics Corporation of India Limited ) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, टेक्निकल ऑफिसर (Technical Officer) और सीनियर असिस्टेंट (Scientific Assistant) सहित अन्य पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके तहत 30 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें साइंटिफिक असिस्टेंट (Scientific Assistant) 04, टेक्निकल ऑफियसर के 21 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं जूनियर आर्टिसन के 05 पदों पर भर्तियां होनी हैं। इन पदों पर आवेदन करने की ऑनलाइन प्रक्रिया चल रही है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर https://www.ecil.co.in/ मौजूद आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक करके अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले कार्य स्थान के लिए आधिकारिक नौकरी अधिसूचना की जांच करनी होगी।

ऑफिशियिल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

ईसीआईएल की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक यह नियुक्तियां विभिन्न प्रोजेक्ट की आवश्यकताओं के लिए जोनल ऑफिस/ साइट / ग्राहक परिसर में काम करने के लिए निकाली है। यह भर्ती अनुबंध के आधार पर शुरुआत में एक साल तक के लिए होगी। इसके बाद प्रोजेक्ट की जरूरत उम्मीदवार के संतोषजनक प्रदर्शन के आधार पर इसे चार साल तक बढ़ाया जा सकता है। हैदराबाद और अहमदाबाद के लिए टेक्निकल ऑफिसर के पदों के लिए, उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा और फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 26 नवंबर है।

जॉब अधिसूचना के अनुसार वहीं बाकी के अन्य पदों के लिए, उम्मीदवारों को 2 और 4 दिसंबर को साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना है। इसके अलावा, टेक्निकल ऑफिसर के पद पर आवेन करने के लिए उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा और साइंटिफिक असिस्टेंट- A के पद पर आवेदन करने वाले आवेदकों को ट्रेड टेस्ट देना होगा, जबकि जूनियर आर्टिसन के पद पर भी यही एग्जाम लिया जाएगा। वहीं इस भर्ती पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.ecil.co.in पर विजिट कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी