बीटेक,एमबीए, एमकॉम पास युवाओं के लिए नौकरी का शानदार मौका, दिल्ली पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन ने निकाली भर्ती

जूनियर इंजीनियर सिविल के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को इलेक्ट्रिकल में बीटेक बीई होना चाहिए। इसके साथ ही तीन सालों का अनुभव होना चाहिए।

Nandini DubeyPublish:Wed, 01 Dec 2021 10:55 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:55 AM (IST)
बीटेक,एमबीए, एमकॉम पास युवाओं के लिए नौकरी का शानदार मौका, दिल्ली पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन ने निकाली भर्ती
बीटेक,एमबीए, एमकॉम पास युवाओं के लिए नौकरी का शानदार मौका, दिल्ली पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन ने निकाली भर्ती

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। अगर आपने बीटेक इलेक्ट्रिकल, सिविल से किया है या फिर आपके पास एमबीए, एमकॉम की डिग्री है तो आपके लिए नौकरी पाने का शानदार मौका है। दिल्ली पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Delhi Police Housing Corporation Limited, DPHCL) ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत, इन पदों पर उम्मीदवारों से ये योग्यता मांगी गई है।

DPHCL की ओर से जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, जूनियर इंजीनियर, (Junior Engineer, JE), अकाउंट्स ऑफिसर (Accounts Officer, AO) कंप्यूटर ऑपरेटर (Computer Operator) के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे डीपीएचसीएल की आधिकारिक वेबसाइट www.delhipolice.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

डीपीएचसीएल ने 27 नवंबर से 03 दिसंबर 2021 के रोजगार समाचार पत्र में जूनियर इंजीनियर (जेई), अकाउंट्स ऑफिसर (एओ) और कंप्यूटर ऑपरेटर पदों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित की है। ऐसे में, जो भी अभ्यर्थी डीपीएचसीएल भर्ती 2021 के लिए इच्छुक हैं 14 दिसंबर 2021 तक ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स

जूनियर इंजीनियर सिविल- 01 पोस्ट

जूनियर इलेक्ट्रिकल- 01 पोस्ट

जूनियर QS & C- 01 पोस्ट

अकाउंट्स ऑफिसर- 01 पोस्ट

कंप्यूटर ऑपरेटर- 01 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

जूनियर इंजीनियर सिविल के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को इलेक्ट्रिकल में बीटेक, बीई होना चाहिए। इसके साथ ही तीन सालों का अनुभव होना चाहिए।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से टेक्निकल कर्मचारियों और नॉन-टेक्निकल कर्मचारियों के लिए अनुबंध के आधार पर की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 14 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले दिल्ली पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड (डीपीएचसीएल), इंजीनियरिंग विंग, 6 वीं मंजिल, एमएसओ बिल्डिंग, आईपी एस्टेट, नई दिल्ली -110002 के कार्यालय में जाकर या फिर मेल के माध्यम से निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। सभी कार्य दिवसों में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक भेज सकते हैं।