CSPHCL Recruitment 2021: यहां जूनियर इंजीनियर और डेटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर निकली वेकेंसी, 28 अक्टूबर तक करें आवेदन

CSPHCL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार ग्रेजुएट अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने वाले उममीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग डिप्लोमा डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा DEO के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को स्नातक डिग्री और एक वर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 11:25 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 11:25 AM (IST)
CSPHCL Recruitment 2021: यहां जूनियर इंजीनियर और डेटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर निकली वेकेंसी, 28 अक्टूबर तक करें आवेदन
छत्तीसगढ़ स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड (Chhattisgarh State Power Generation Company Ltd, CSPHCL)

CSPHCL Recruitment 2021: छत्तीसगढ़ स्टेट पावर जेनरेशन कंपनी लिमिटेड (Chhattisgarh State Power Generation Company Ltd, CSPHCL) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत डाटा एंट्री ऑपरेटर (DEO) और जूनियर इंजीनियर के पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। कुल 707 पदों पर होने वाली इस भर्ती प्रक्रिया में 400 डाटा एंट्री ऑपरेटर और जूनियर इंजीनियर के 307 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इन पदों पर आवेदन के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अप्लाई करने के लिए ऑफिशियल वेब पोर्टल @cspdcl.co.in पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को अपना आवेदन जमा करने के लिए एक महीने की अवधि यानी 28 अक्टूबर 2021 का समय दिया जाएगा।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंंक पर करें क्लिक

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि - 29 सितंबर 2021

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि - 28 अक्टूबर 2021

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, डाटा एंट्री ऑपरेटर के बैकलॉग 50, जगदलपुर 68, अंबिकापुर 44, रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, दुर्ग राजनांदगांव में 238 के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं जूनियर इंजीनियर के कुल पदों में इलेक्ट्रानिक्स 209,आईटी 13,कंप्यूटर साइंस 12 मैकेनिकल 27, इलेक्ट्रॉनिक्स 06, सिविल 40 के पदों पर नियुक्तियां होनी है। CSPHCL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, ग्रेजुएट अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने वाले उममीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग डिप्लोमा डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा DEO के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को स्नातक डिग्री और एक वर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए यूआर उम्मीदवारों को 1000 रुपये का शुल्क देना होगा। इसके अलावा एससी और एसटी युवाओं को 750 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके अलावा नियुक्ति प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए युवा आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें। 

chat bot
आपका साथी