CUR Recruitment: राजस्थान सेंट्रल यूनिवर्सिटी में इन पदों के लिए आवेदन का आखिरी दिन आज

Central University of Rajasthan Recruitment 2021राजस्थान सेंट्रल यूनिवर्सिटी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक रोजगार अधिसूचना संख्या CURAJ/R/F. 130/2021/1196 की ओर से विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा भिन्न-भिन्न है। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 04:43 PM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 07:00 AM (IST)
CUR Recruitment: राजस्थान सेंट्रल यूनिवर्सिटी में इन पदों के लिए आवेदन का आखिरी दिन आज
राजस्थान सेंट्रल यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Central University of Rajasthan Recruitment 2021: अगर आप राजस्थान में रहते हैं और टीचिंग फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो फिर ये खबर आपके काम की हो सकती है। राजस्थान सेंट्रल यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यूनिवर्सिटी में हिंदी, एजुकेशन, कंप्यूटर साइंस, एनवायरमेंटल साइंस, एजुकेशन डिपार्टमेंट में प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट @curaj.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 16 अक्टूबर, 2021 ऑनलाइन आवेदन जमा होने की तारीख- 16 अक्टूबर, 2021

वैकेंसी डिटेल्स

प्रोफेसर- 01, प्रोफेसर एजुकेशन-01, एसोसिएट प्रोफेसर Atmospheric साइंस- 01, असिस्टेंट प्रोफेसर कंप्यूटर साइंस- 01, एसोसिएट प्रोफेसर एनवायरमेंटल साइंस- 01, एसोसिएट प्रोफेसर एजुकेशन

राजस्थान सेंट्रल यूनिवर्सिटी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, रोजगार अधिसूचना संख्या CURAJ/R/F. 130/2021/1196 की ओर से विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा भिन्न-भिन्न है। इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक सूचना को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि अगर फॉर्म में कोई गड़बड़ी पकड़ी जाती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।  

इसके अलावा असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती करें तो कई अन्य राज्यों में भी इस पोस्ट पर वैकेंसी निकली है। इनमें ओडिशा और दिल्ली शामिल हैं। ओडिशा लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। वहीं इन पदों के लिए 26 अक्टूबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in के जरिए 25 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इसके तहत, कुल 606 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

chat bot
आपका साथी