Central Railway Recruitment 2021: सेंट्रल रेलवे ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे होगा सेलेक्शन

Central Railway Recruitment 2021 सेंट्रल रेलवे (Central Railway) ने सीनियर रेजिडेंट (Senior Residents SRs) एसआर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए उम्मीदवारों पर का सेलेक्शन वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से होगा। यह इंटरव्यू 19 मई 2021 को आयोजित किया जाएगा।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:49 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 08:14 PM (IST)
Central Railway Recruitment 2021: सेंट्रल रेलवे ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे होगा सेलेक्शन
Central Railway Recruitment 2021: सेंट्रल रेलवे (Central Railway) ने सीनियर रेजिडेंट (Senior Residents, SRs),

Central Railway Recruitment 2021: सेंट्रल रेलवे (Central Railway) ने सीनियर रेजिडेंट (Senior Residents, SRs), एसआर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए उम्मीदवारों पर का सेलेक्शन वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से होगा। यह इंटरव्यू 19 मई, 2021 को आयोजित किया जाएगा। वहीं भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://cr.indianrailways.gov.in/ पर विजिट कर सकते हैं। सेंट्रल रेलवे की ओर से सीनियर रेजिडेंट के पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से राज्य या केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विशेषता में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डीएम / डीएनबी या डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 40 वर्ष होनी चाहिए।

Central Railway Recruitment 2021:वैकेंसी डिटेल्स

बाल रोग: 02 पोस्ट

जनरल ऑन्कोलॉजी: 01 पोस्ट

उम्मीदवार एक बात का ध्यान रखें कि 19 मई 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए सुबह आवेदन 10:00 बजे से 11:00 बजे के बीच डॉक्यूमेंट्स भेज सकते हैं। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि सुबह 11 बजे के आवेदन की उम्मीद नहीं की जाएगी।

सेंट्रल रेलवे के अलावा पश्चिम रेलवे (WR) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत सीएमपी, नर्सिंग सिस्टर, हॉस्पिटल अटेंडेंट के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत 7 ​​मई 2021 से हो रही है। वहीं ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 11 मई 2021 है। इसके साथ ही उम्मीदवारों का सेलेक्शन वीडियो इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि 13 मई 2021 को इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियिल वेबसाइट @wr.indianrailways.gov.in पर जाकर विजिट कर सकते हैं।

 उम्मीदवार बस अप्लाई करते वक्त एक बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन फॉर्म को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी