सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस कंप्यूटिंग ने प्रोजेक्ट मैनेजर के पदों पर मांगे आवेदन, 22 दिसंबर तक करें आवेदन

सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस कंप्यूटिंग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उपरोक्त सभी अनुबंध के आधार पर शुरू में 03 वर्ष की अवधि के लिए निकाले गए हैं। हालांकि प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों की कार्यअवधि को आगे बढ़ाया भी जा सकता है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 02:59 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 02:59 PM (IST)
सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस कंप्यूटिंग ने प्रोजेक्ट मैनेजर के पदों पर मांगे आवेदन, 22 दिसंबर तक करें आवेदन
Image-Freepik.com- सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस कंप्यूटिंग (Centre for Development of Advanced Computing, C-DAC),

नई दिल्ली ऑनलाइन डेस्क। सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस कंप्यूटिंग (Centre for Development of Advanced Computing, C-DAC), नोएडा ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार C-DAC प्रोजेक्ट मैनेजर, सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर नियुक्तियां करेगा। कुल 261 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन के योग्य और इच्छुक हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट cdac.in पर जाकर डिटेल्स चेक करने के बाद अप्लाई कर सकते हैं।  आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 22 दिसंबर है। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा, इसलिए समय रहते अप्लाई कर दें। 

वैकेंसी डिटेल्स

प्रोजेक्ट मैनेजर- 11 पोस्ट

सीनियर प्रोजेक्ट मैनेजर- 29

प्रोजेक्ट इंजीनियर- 221 पोस्ट

आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि यह भर्तियां अनुबंध के आधार पर निकाली गई है। वहीं इस संबंध में सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस कंप्यूटिंग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, उपरोक्त सभी पद विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर शुरू में 03 वर्ष की अवधि के लिए निकाले गए हैं। हालांकि, अनुबंध की अवधि को एक और तीन वर्ष की अवधि विस्तार के लिए विचार किया जा सकता है, जो कि सिर्फ एक समय में दो वर्ष से अधिक नहीं हो सकता है। यह विस्तार भी पूरी तरह से प्रोजेक्ट के आधार और उम्मीदवार के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा।

उम्मीदवार इस बात का भी ध्यान रखें कि सीडैक, नोएडा अनुबंध अवधि या विस्तारित अनुबंध अवधि के दौरान भी 45 दिनों की पूर्व सूचना या उसके बदले वेतन देने के बाद बिना कोई कारण बताए अनुबंध को समाप्त करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। आवेदक इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी जैसे एजुकेशन क्वालिफिकेशन, आयु सीमा सहित पूरी डिटेल्स ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी