सीमा सड़क संगठन में निकली 354 गाड़ी मेकेनिक, चित्रकार और अन्य पदों की भर्ती, देखें नोटिफिकेशन

बीआरओ द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.02/2021) के अनुसार गाड़ी मेकेनिक के 293 पदों चालक यांत्रिक परिवहन सामान्य ग्रेड के 16 पदों बहु कुशल कर्मकार (चित्रकार) के 33 पदों और बहु कुशल कर्मकार (भोजनशाला बैरा) के 12 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किय जा रहे हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 03:15 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 07:37 AM (IST)
सीमा सड़क संगठन में निकली 354 गाड़ी मेकेनिक, चित्रकार और अन्य पदों की भर्ती, देखें नोटिफिकेशन
उम्मीदवार सीमा सड़क संगठन की आधिकारिक वेबसाइट, bro.gov.in से भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। बीआरओ में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। रक्षा मंत्रालय के अधीन सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) ने सामान्य रिजर्व इंजीनियर बल में 354 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बीआरओ द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.02/2021) के अनुसार गाड़ी मेकेनिक के 293 पदों, चालक यांत्रिक परिवहन सामान्य ग्रेड के 16 पदों, बहु कुशल कर्मकार (चित्रकार) के 33 पदों और बहु कुशल कर्मकार (भोजनशाला बैरा) के 12 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किय जा रहे हैं।

ऐसे करें आवेदन

बीआरओ भर्ती 2021 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार सीमा सड़क संगठन की आधिकारिक वेबसाइट, bro.gov.in से भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए इस पते पर पंजीकृत डाक से जमा कराना होगा – कमांडेंट जीआरईएफ सेंटर, दिघी कैंप, पुणे – 411015। बीआरओ नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवारों को अपने आवेदन विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 45 दिनों के भीतर जमा कराना होगा।

इस लिंक से देखें नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म

इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना

जानें योग्यता

गाड़ी मेकेनिक – किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास और मोटर व्हीकल/डीजल/हीट इंजन के मेकेनिक का प्रमाण-पत्र। आयु 18 से 27 वर्ष के मध्य। चालक यांत्रिक परिवहन सामान्य ग्रेड – किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास और हैवी मोटर व्हीकल का ड्राइविंग लाइसेंस। आयु 18 से 27 वर्ष के मध्य। बहु कुशल कर्मकार (चित्रकार) - किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास और आइटीआइ से पेंटर का प्रमाण-पत्र। आयु 18 से 25 वर्ष के मध्य। बहु कुशल कर्मकार (भोजनशाला बैरा) – किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास। आयु 18 से 25 वर्ष के मध्य।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश सहकारी चीनी मिल्स संघ ने बढ़ाई इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख, अब इस तिथि तक करें अप्लाई

यह भी पढ़ें - सेंट्रल रेलवे कर रहा है 12 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित, इस तारीख तक करें ऑनलाइन आवेदन

chat bot
आपका साथी