BPSC Recruitment 2021: असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर के 138 पदों पर निकली भर्तियां, इस डेट तक करें आवेदन

BPSC Recruitment 2021 Notification बिहार लोक सेवा आयोग ( Bihar Public Service Commission BPSC) ने फाइनेंस डिपार्टमेंट में असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर (Assistant Audit officer Bihar Audit Services) के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 01:05 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:46 AM (IST)
BPSC Recruitment 2021: असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर के 138 पदों पर निकली भर्तियां, इस डेट तक करें आवेदन
BPSC Assistant Audit officer Recruitment 2021 Notification: बिहार लोक सेवा आयोग

BPSC Recruitment 2021: बिहार लोक सेवा आयोग ( Bihar Public Service Commission, BPSC) ने फाइनेंस डिपार्टमेंट में असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर (Assistant Audit officer, Bihar Audit Services) के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके तहत कुल 138 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट, bpsc.bih.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने वाले उम्मीदवार ध्यान रखें कि 15 मई, 2021 लास्ट डेट है। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि अप्लाई करते वक्त नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरूप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर फॉर्म में कोई गड़बड़ी पकड़ी जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अनुमति: 17 अप्रैल 2021 आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 15 मई 2021

BPSC Assistant Audit officer Recruitment 2021: एजुकेशन क्वालिफिकेशन

असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कॉमर्स, अर्थशास्त्र, सांख्यिकी या गणित सहित किसी भी विषयों में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं एमबीए (फाइनेंस) सीए, आईसीडब्ल्यूए और सीएस का प्रमाणपत्र होना चाहिए। इसके अलावा एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट @bpsc.bih.nic.in पर विजिट कर सकते हैं।

ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

BPSC असिस्टेंट ऑडिटर अधिकारी के पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को अधिसूचना के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट @bpsc.bih.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद आवेदन करने की प्रक्रिया के तहत, आपको ऑनलाइन आवेदन सेक्शन में जाना होगा और भर्ती अधिसूचना को पढ़ना होगा। वहीं भर्ती परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इसके बाद आवेदन करने के बाद उम्मीदवार उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी