BOBCAPS Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा की इस कंपनी में निकली असिस्टेंट मैनेजर और सीनियर मैनेजर पदों के लिए आवेदन 18 मई तक

BOBCAPS Recruitment 2021 बीओबी कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड (बॉबकैप्स) द्वारा आज 11 मई 2021 को जारी विज्ञापन के अनुसार इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी विभाग में असिस्टेंट मैनेजर-आईटी अप्लीकेशन सपोर्ट (इंस्टीट्यूशनल ट्रेडिंग) के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 03:09 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:07 AM (IST)
BOBCAPS Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा की इस कंपनी में निकली असिस्टेंट मैनेजर और सीनियर मैनेजर पदों के लिए आवेदन 18 मई तक
दोनो ही पदों के लिए आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 18 मई 2021 निर्धारित की गयी है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। BOBCAPS Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बैंक ऑफ बड़ौदा के पूर्ण स्वामित्व वाली और देश की इन्वेस्टमेंट बैंकिंग कंपनियों में से एक बीओबी कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड (बॉबकैप्स) ने दो अलग-अलग भर्ती विज्ञापन जारी किये हैं। कंपनी द्वारा आज, 11 मई 2021 को जारी विज्ञापन के अनुसार इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी विभाग में असिस्टेंट मैनेजर-आईटी अप्लीकेशन सपोर्ट (इंस्टीट्यूशनल ट्रेडिंग) के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। वहीं, इससे पहले 28 अप्रैल क भर्ती विज्ञापन के अनुसार रिटेल ब्रोकिंग विभाग में सीनियर मैनेजर / असिस्टेंट वाइस-प्रेसीडेंट – रिटेल इक्विटी प्रोडक्टस के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। दोनो ही पदों के लिए आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 18 मई 2021 निर्धारित की गयी है।

असिस्टेंट मैनेजर भर्ती विज्ञापन यहां देखें | जॉब प्रोफाइल यहां देखें

सीनियर मैनेजर भर्ती विज्ञापन यहां देखें | जॉब प्रोफाइल यहां देखें

जानें योग्यता

बीओबी कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड (बॉबकैप्स) असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए न्यूनतम योग्यता स्नातक है। हालांकि, सम्बन्धित पीजी डिग्री वालों को वरीयता दी जाएगी। साथ ही, उम्मीदवारों के पास कम से कम 6 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। इसी प्रकार, सीनियर मैनेजर/एवीपी पदों के लिए भी उम्मीदवारों को न्यूनतम स्नातक होना चाहिए लेकिन सम्बन्धित पीजी डिग्री वालों को वरीयता दी जाएगी। साथ ही, उम्मीदवारों के पास कम से कम 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी विवरणों सहित बॉयोडाटा कंपनी की भर्ती से सम्बन्धित ईमेल आईडी carees @ bobcaps.in पर ईमेल कर सकते हैं। असिस्टेंट मैनेजर और सीनियर मैनेजर दोनो पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 मई 2021 निर्धारित की गयी है। उम्मीदवार किसी भी प्रकार का सहायता लिए उम्मीदवार कंपनी की सुचित्र बंगेरा (022-61389300) पर सम्पर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी