BOB Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, @bankofbaroda.in पर चेक करें डिटेल

BOB Recruitment 2021बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB)ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत बिजनेस फाइनेंस हेड इंटरनल कंट्रोल एंड फाइनेंस गवर्नेंस हेड इन्वेस्टर रिलेशंस डिप्टी हेडइंटरनल कंट्रोल एंड फाइनेंस गवर्नेंस फाइनेंशियल अकाउंटिंग वाइस प्रेसिडेंट बैलेंस शीट प्लानिंग वाइस प्रेसिडेंट के पदों पर भर्ती की जाएगी।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 03:10 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 03:10 PM (IST)
BOB Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, @bankofbaroda.in पर चेक करें डिटेल
BOB Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

BOB Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत बिजनेस फाइनेंस हेड, इंटरनल कंट्रोल एंड फाइनेंस गवर्नेंस हेड, इन्वेस्टर रिलेशंस, डिप्टी

हेड, इंटरनल कंट्रोल एंड फाइनेंस गवर्नेंस, फाइनेंशियल अकाउंटिंग, वाइस प्रेसिडेंट, बैलेंस शीट प्लानिंग, वाइस प्रेसिडेंट - प्रोडक्ट प्रॉफिटेबिलिटी सहित अन्य पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीओबी भर्ती 2021 के लिए ऑनलाइन मोड के माध्यम से आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि अंतिम तिथि 15 जुलाई 2021 है।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन 

बिजनेस फाइनेंस हेड के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा संबंधित फील्ड में 15 साल का अनुभव होना चाहिए। वहीं बिजनेस फाइनेंस में 8 साल का अनुभव होना चाहिए।

वाइस प्रेसीडेंट के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन होना चाहिए। इसके अलावा फाइनेंस स्ट्रीम में एमबीए होने के साथ संबंधित फील्ड में 9 साल का अनुभव होना चाहिए।

ये होनी चाहिए उम्र

हेड के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 38 साल से 45 साल के बीच होनी चाहिए। वहीं वाइस प्रेसीडेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 32 से 40 साल के बीच होनी चाहिए।

BOB Recruitment 2021: ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा ओर से विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को

बैंक  की वेबसाइट www.bankofbaroda.co.in/Careers.htm पर जाना चाहिए। इसके बाद करियर पेज पर

लिंक के माध्यम से उपलब्ध उपयुक्त ऑनलाइन आवेदन प्रारूप में खुद को ऑनलाइन रजिस्टर्ड करें। इसके बाद निर्धारित पोस्ट के लिए अप्लाई करें और वर्तमान अवसर और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

ऐसे होगा सेलेक्शन

बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन व्यक्तिगत साक्षात्कार और ग्रुप डिस्कशन के दौर के आधार पर किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी