Bihar COMFED Recruitment 2020: बिहार में ग्रेजुएट युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, यहां जानें पद और सेलेक्शन से जुड़ी डिटेल

Bihar COMFED Recruitment 2020 अगर आप बिहार में रहते हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है। बिहार स्टेट मिल्क को-ऑप फेडरेशन लिमिटेड ने (Bihar State Milk Co-op Federation Ltd ) ने एक नोटफिकेशन जारी किया है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 11:58 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 11:58 AM (IST)
Bihar COMFED Recruitment 2020: बिहार में ग्रेजुएट युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, यहां जानें पद और सेलेक्शन से जुड़ी डिटेल
Bihar COMFED Recruitment 2020: बिहार स्टेट मिल्क को-ऑप फेडरेशन लिमिटेड

Bihar COMFED Recruitment 2020: अगर आप बिहार में रहते हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है। दरअसल बिहार स्टेट मिल्क को-ऑप फेडरेशन लिमिटेड ने (Bihar State Milk Co-op Federation Ltd ) एक नोटफिकेशन जारी किया है। इसके तहत फेडरेशन विभिन्न पदों पर भर्तियां करने जा रहा है। इनमें अकाउंट असिस्टेंट और मार्केटिंग असिस्टेंट सहित अन्य पद शामिल हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 142 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 7 अक्टूबर 2020 से शुरू हो रही है और 7 नवंबर 2020 तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस पद के लिए आवेदन करन सकते हैं।

Bihar COMFED Recruitment 2020: वैकेंसी डिटेल्स

एकाउंटेट असिस्टेंट- 39

मार्केटिंग असिस्टेंट- 31

प्रोक्यूरमेंट असिस्टेंट- 72

Bihar COMFED Recruitment 2020: एजुकेशन क्वालिफिकेशन

एकाउंटेंट असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कॉमर्स में ग्रेजुएशन होना चाहिए। इसके अलावा संबंधित फील्ड में दो साल का अनुभव होना चाहिए। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 37 साल के बीच होनी चाहिए।

मार्केटिंग असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन होना चाहिए। वहीं इस पोस्ट के लिए आवेदकों की उम्र 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए।

प्रोक्यूरमेंट असिस्टेंट की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से साइंस, कॉमर्स और आर्ट्स में बैचलर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा दो साल का अनुभव होना चाहिए। वहीं इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की उम्र 18 से 40 साल होना चाहिए।

chat bot
आपका साथी