BFUHS Recruitment 2021: पंजाब में 200 मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी, ऑनलाइन करें आवेदन 30 अप्रैल तक

BFUHS Recruitment 2021 बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेस फरीदकोट ने पंजाब सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में मेडिकल ऑफिसर के 200 पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। उम्मीदवार संस्थान की वेबसाइट bfuhs.ac.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:15 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:15 AM (IST)
BFUHS Recruitment 2021: पंजाब में 200 मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी, ऑनलाइन करें आवेदन 30 अप्रैल तक
उम्मीदवार 30 अप्रैल 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। BFUHS Recruitment 2021: पंजाब में सरकारी नौकरी अपडेट। बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेस (बीएफयूएचएस), फरीदकोट ने पंजाब राज्य सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में मेडिकल ऑफिसर के 200 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। विश्वविद्यालय द्वारा जारी भर्ती नोटिस (सं.बीएफयू-08/21/1) के अनुसार आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, bfuhs.ac.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि वे बीएफयूएचएस मेडिकल ऑफिसर भर्ती 2021 के लिए 30 अप्रैल 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

यहां देखें भर्ती नोटिस

यहां मिलेगा आवेदन लिंक

कौन कर सकता है आवेदन?

बीएफयूएचएस मेडिकल ऑफिसर भर्ती 2021 के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया (एमसीआई) से किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से एमबीबीएस डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि मेडिकल ऑफिसर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन के समय 1770 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा। हालांकि, एससी कटेगरी के उम्मीदवारों को 885 रुपये का आवेदन शुल्क भरना होगा।

ऐसे होगा चयन

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और उम्मीदवारों के अनुभव के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा 90 अंकों की होगी। साथ ही, उम्मीदवारों के अनुभव के वर्षों के अनुसार अंक दिये जाएंगे, जिसके अंतर्गत 1 वर्ष के अनुभव के लिए 1 अंक दिया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार आवेदन के लिए बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेस की ऑफिशियल वेबसाइट, bfuhs.ac.in पर विजिट करने के बाद भर्ती सेक्शन में दिये गये अप्लाई लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद मांगे गये विवरणों को भरकर और डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

chat bot
आपका साथी