BECIL Recruitment Application 2021: इन्वेस्टिगेटर, एमटीएस सहित अन्य पदों के लिए फिर से खुली एप्लीकेशन विंडो, रिक्तियों की संख्या भी बढ़ी

BECIL Recruitment Application 2021 अब उम्मीदवार 20 मई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऐसे में जो इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आवेदन करने से वंचित रह गए थे उनके पास एक और मौका है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:45 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:49 PM (IST)
BECIL Recruitment Application 2021: इन्वेस्टिगेटर, एमटीएस सहित अन्य पदों के लिए फिर से खुली एप्लीकेशन विंडो, रिक्तियों की संख्या भी बढ़ी
आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं रजिस्ट्रेशन और एप्लीकेशन फॉर्म के लिंक्स

BECIL Recruitment Application 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने विज्ञापन संख्या-56 के अंतर्गत इन्वेस्टिगेटर, सुपरवाइजर, एमटीएस सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए एप्लीकेशन विंडो को फिर से ओपन किया है। अब उम्मीदवार, 20 मई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऐसे में, जो इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आवेदन करने से वंचित रह गए थे, उनके पास एक और मौका है। उम्मीदवार, आधिकारिक वेबसाइट, becil.com पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

बता दें कि आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 11 अप्रैल से प्रारंभ की गई थी। पूर्व में, आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 अप्रैल, 2021 थी। हालांकि, अब उम्मीदवारों को एक और अवसर देते हुए एप्लीकेशन विंडो को फिर से खोला गया है। इसके साथ ही, रिक्तियों की संख्या में भी बदलाव किया गया है। अब कुल 567 पदों पर भर्तियां की जानी हैं, जबकि पहले कुल 463 रिक्तियों की घोषणा की गई थी। ये सभी पद संविदा के आधार पर भरे जाने हैं। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे वेबसाइट पर जाकर न्यू नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। नोटिफिकेशन में पदों के अनुसार, शैक्षिक योग्यता, कार्य अनुभव व आयु सीमा संबंधित अन्य पात्रता की डिटेल जानकारी उपलब्ध है।

वैकेंसी डिटेल्स

इन्वेस्टिगेटर : 350 पद

सुपरवाइजर : 145 पद

सिस्टम एनालिस्ट : 2 पद

सीनियर डोमेन एक्सपर्ट : 19 पद

जूनियर डोमेन एक्सपर्ट : 25 पद

यूडीसी : 4 पद (रद्द)

एमटीएस : 16 पद

एसएमई : 5 पद

यंग प्रोफेशनल : 5 पद

ऐसे होगा चयन

इन्वेस्टिगेटर और सुपरवाइजर पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। जबकि, अन्य पदों के लिए साक्षात्कार के आधार पर चयन किया जाना है। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

ऐसे कर सकेंगे ऑनलाइन अप्लाई

ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए, उम्मीदवार becilmol.cbtexam.in पर विजिट करें। यहां उपलब्ध लिंक के माध्यम से आप रजिस्ट्रेशन और आवेदन फॉर्म भरने की प्रक्रिया पूरी कर सकेंगे।

chat bot
आपका साथी