ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड में एमटीएस सहित अन्य पदों पर निकली भर्तियां, करें चेक

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड की ओर से सुपरवाइजर पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य ओबीसी और महिला उम्मीदवारों के लिए 750 रुूपये का भुगतान करना होगा। वहीं एससी/एसटी और ईडब्ल्यूएस/पीएच श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 450 रुपये है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 02:20 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 03:46 PM (IST)
ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड में एमटीएस सहित अन्य पदों पर निकली भर्तियां, करें चेक
BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड

BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड, (Broadcast Engineering Consultants India Limited, BECIL) ने एमटीएस, हाउसकीपिंग, सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत, कुल 55 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें, मल्टीटास्किंग स्टॉफ के 32, हाउसकीपिंग के 20 और सुपरवाइजर के पदों पर भर्तियां होनी हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीईसीआईएल की आधिकारिक साइट becil.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 दिसंबर, 2021 तक है। ऐसे में उम्मीदवार, ध्यान दें कि ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट नजदीक है, इसलिए समय रहते आवेदन कर दें, क्योंकि अंतिम तिथि बीतने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि 24 नवंबर, 2021

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 10 दिसंबर, 2021

ये होगी फीस

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड की ओर से सुपरवाइजर पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य, ओबीसी और महिला उम्मीदवारों के लिए 750 रुूपये का भुगतान करना होगा। वहीं एससी/एसटी और ईडब्ल्यूएस/पीएच श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 450 रुपये है। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि ऑनलाइन आवेदन पंजीकरण और आवेदन प्रसंस्करण शुल्क का ऑनलाइन भुगतान स्वीकार किया जाएगा। पंजीकरण और आवेदन प्रसंस्करण शुल्क के लिए डिमांड ड्राफ्ट, चेक, मनी ऑर्डर, पोस्टल ऑर्डर, पे ऑर्डर, बैंकर्स चेक, पोस्टल स्टैम्प आदि स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। अभ्यर्थी विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग योग्यता पढ़ सकते हैं। 

इसके अलावा, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आवेदन पत्र भरते समय, उम्मीदवारों को फोटो, हस्ताक्षर, जन्म प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र और अन्य जैसे स्कैन किए गए दस्तावेज अपलोड करने होंगे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पहले भुगतान करें और अंतिम तिथि की प्रतीक्षा न करें। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी