BECIL Recruitment 2021: डाटा एंट्री ऑपरेटर और सीनियर सुपरवाइजर के पदों पर निकली वैकेंसी, चेक करें पूरी डिटेल

BECIL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों के पास एक वैलिड व्यक्तिगत ईमेल आईडी होना आवश्यक है। वहीं अगर किसी उम्मीदवार के पास वैध व्यक्तिगत ईमेल आईडी नहीं है तो उसे ऑनलाइन आवेदन करने से पहले अपनी नई ईमेल आईडी बनानी चाहिए।

Nandini DubeySat, 25 Sep 2021 05:09 PM (IST)
ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड Broadcast Engineering Consultants India Limited, BECIL

BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ( Broadcast Engineering Consultants India Limited, BECIL) में विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके मुताबिक, अप्रेंटिस, डाटा एंट्री ऑपरेटर, सुपरवाइजर और सीनियर सुपरवाइजर के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 7 अक्टूबर, 2021 तक चलेगी। इन पदों के योग्य और आवश्यक योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवार ऑनलाइन मोड के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट www.becil.com या https://becilregistration.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। कोई अन्य माध्यम/आवेदन का तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसके अलावा लास्ट डेट बीतने के बाद भी कोई अनुरोध स्वीकार नहीं किया जाएगा।

BECIL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों के पास एक वैलिड व्यक्तिगत ईमेल आईडी होना आवश्यक है। वहीं अगर किसी उम्मीदवार के पास वैध व्यक्तिगत ईमेल आईडी नहीं है, तो उसे ऑनलाइन आवेदन करने से पहले अपनी नई ईमेल आईडी बनानी चाहिए। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 103 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल पदों में डाटा एंट्री ऑपरेटर 07 और सुपरवाइजर के 07 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके साथ ही सीनियर सुपरवाइजर के 09 पदों पर भर्तियां होनी हैं। डाटा एंट्री ऑपरेटर, सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा सीनियर सुपरवाइजर के पद के लिए अभ्यर्थियों की आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। डाटा एंट्री ऑपरेटर, सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके अलावा अन्य पद के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे किसी भी पद पर आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि फॉर्म में गड़बड़ी पाए जाने पर आवेदन रिजेक्ट कर दिया जाएगा। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.