BECIL Recruitment 2021: प्रूफ रीडर और बिजनेस एक्जीक्यूटिव सहित अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, 7 जुलाई तक करें आवेदन

BECIL Recruitment 2021 ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ( Broadcast Engineering Consultants India Limited BECIL) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत एडिटर असिस्टेंट एडिटर प्रूफ रीडर बिजनेस एक्जीक्यूटिव और मार्केटिंग सुपरवाइजर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:38 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:56 PM (IST)
BECIL Recruitment 2021: प्रूफ रीडर और बिजनेस एक्जीक्यूटिव सहित अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, 7 जुलाई तक करें आवेदन
BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ( Broadcast Engineering Consultants India Limited, BECIL)

BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ( Broadcast Engineering Consultants India Limited, BECIL) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत एडिटर, असिस्टेंट एडिटर, प्रूफ रीडर, बिजनेस एक्जीक्यूटिव और मार्केटिंग सुपरवाइजर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। है। इसके तहत कुल 10 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इन पदों पर इच्छुक उम्मीदवार 7 जुलाई 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन करें आवेदन 

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक एडिटर के 2 और प्रूफ रीडर के 2 पदों पोस्टिंग की जाएंगी। वहीं बिजनेस एग्जीक्यूटिव 2 और मार्केटिंग सुपरवाइजर के 2 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

एडिटर के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंग्लिश पीजी में होना चाहिए। वहीं असिस्टेंट एडिटर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी प्रतिष्ठित संस्थान से ग्रेजुएट डिग्री के साथ-साथ पत्रकारिता/प्रकाशन/प्रकाशन/डिजिटल आर्काइव के क्षेत्र में उपयुक्त अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा बिजनेस एक्जीक्यूटिव के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ग्रेजुएशन के साथ-साथ विज्ञापन और मार्केटिंग में पीजी डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं इस क्षेत्र में 2 साल का अनुभव होना चाहिए।

ऐसे करें आवेदन BECIL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार 7 जुलाई 2021 को या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से becil.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन का कोई अन्य माध्यम स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसके अलावा किसी भी संदेह और तकनीकी समस्या के लिए उम्मीदवार khuswindersingh@becil.com और maheshchand@becil.com पर जाकर मेल कर सकते हैं।

ये होगी सैलरी

एडिटर- 60,000

असिस्टेंट एडिटर- 30,000

प्रूफ रीडर- 25,000

बिजनेस एग्जीक्यूटिव- 25,000

मार्केंटिग सुपरवाइजर- 25,000

chat bot
आपका साथी