BECIL Recruitment 2021: एमटीएस सहित अन्य पदों की 567 वैकेंसी के लिए 20 मई को बंद होगी एप्लीकेशन विंडो, फौरन करें अप्लाई

BECIL Recruitment 2021 अंतिम तिथि समाप्त होने में दो दिन ही शेष हैं। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को अब बिना देरी किए अप्लाई कर देना चाहिए। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर विजिट करना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:36 PM (IST)
BECIL Recruitment 2021: एमटीएस सहित अन्य पदों की 567 वैकेंसी के लिए 20 मई को बंद होगी एप्लीकेशन विंडो, फौरन करें अप्लाई
ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं संबंधित भर्ती के लिए नोटिफिकेशन

BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने विज्ञापन संख्या-56 के अंतर्गत इन्वेस्टिगेटर, सुपरवाइजर, एमटीएस सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए एप्लीकेशन विंडो को 10 मई, 2021 से री-ओपन किया था। ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 मई, 2021 है। अंतिम तिथि समाप्त होने में दो दिन ही शेष हैं। ऐसे में, इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को अब बिना देरी किए अप्लाई कर देना चाहिए। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट, becil.com पर विजिट करना होगा। इसके अलावा, वे डायरेक्ट लिंक becilmol.cbtexam.in के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 11 अप्रैल से शुरू की गई थी। पूर्व में, आवेदन करने की लास्ट डेट 22 अप्रैल, 2021 थी। इसके बाद, एप्लीकेशन विंडो को बंद कर दिया गया था। वहीं, 10 मई से एप्लीकेशन विंडो को फिर से खोला गया। वहीं, रिक्तियों की संख्या में भी विस्तार किया गया था। नई अधिसूचना के अनुसार, अब कुल 567 पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं, जबकि पूर्व में कुल 463 वैकेंसी की घोषणा की गई थी। ये सभी पद कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर भरे जाने हैं। आवेदन करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार, वेबसाइट पर जाकर नई अधिसूचना देख सकते हैं। अधिसूचना में पदों के अनुसार, एजुकेशनल क्वालिफिकेशन, कार्य अनुभव और आयु सीमा सहित संबंधित अन्य पात्रता की विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराई गई है।

ये है चयन प्रक्रिया

इन्वेस्टिगेटर और सुपरवाइजर पदों के लिए कैंडिडेट्स के चयन के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। वहीं, अन्य पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाना है। विस्तृत जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डिटेल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

यहां कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए, उम्मीदवार becilmol.cbtexam.in पर लॉगइन करें। यहां दिए लिंक के माध्यम से रजिस्ट्रेशन और एप्लीकेशन फॉर्म भरने की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी