बैंक ऑफ महाराष्ट्र में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 190 पदों के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है। कुल 190 पदों पर एग्रीकल्चर सिक्युरिटी लॉ एचआर/पर्सोनेल और आईटी विभागों में भर्ती होनी है। आवेदन की प्रक्रिया आज 19 सितंबर 2021 को समाप्त होनी है।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 09:40 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:10 AM (IST)
बैंक ऑफ महाराष्ट्र में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 190 पदों के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन
बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों आवेदन की प्रक्रिया आज समाप्त हो जाएगी।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Bank of Maharashtra SO Recruitment 2021: बैंकों में स्पेशलिस्ट ऑफिसर की नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने पुणे स्थित मुख्यालय और पूर देश में फैले विभिन्न ब्रांचों में स्पेशलिस्ट ऑफिसर स्केल 1 और 2 के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। बैंक द्वारा 30 अगस्त 2021 को जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार एग्रीकल्चर, सिक्युरिटी, लॉ, एचआर/पर्सोनेल और आईटी विभागों में स्केल 1 और 2 में विशिष्ट अधिकारियों के कुल 190 पदों पर भर्ती होनी है। बैंक द्वारा इन पदों के लिए एग्रीकल्चर, साइबर सिक्यूरिटी, लीगल सर्विसेस और टेक्निकल सेक्टर के लिए भर्ती की जानी है।

कहां और कैसे करें आवेदन?

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, bankofmaharashtra.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट के कैरियर सेक्शन में जाना होगा, जहां भर्ती अधिसूचना डाउनलोड और ऑनलाइन आवेदन के लिंक दिये गये हैं। आवेदन की प्रक्रिया 1 सितंबर 2021 से चल रही है और उम्मीदवार आज, 19 सितंबर 2021 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें परीक्षा शुल्क भी इसी तारीख तक भरना होगा और अप्लीकेशन में किसी भी संशोधन या सुधार भी 19 सितंबर तक ही कर पाएंगे। हालांकि, उम्मीदवार अपने ऑनलाइन सबमिट किये गये अप्लीकेशन को 4 अक्टूबर 2021 तक प्रिंट कर पाएंगे।

इस लिंक से देखें बैंक ऑफ महाराष्ट्र स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती अधिसूचना

इस लिंक से करें आवेदन

कौन कर सकता है आवेदन?

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के निर्धारित योग्यता पदों के अनुसार अलग-अलग हैं। एग्रीकल्चर सेक्टर की भर्ती के लिए उम्मीदवारों को कृषि/बागवानी/पशुपालन/पशुपालन/पशु विज्ञान/डेयरी विज्ञान/मत्स्य विज्ञान/मछली पालन/कृषि में 4 वर्षीय डिग्री (स्नातक) होनी चाहिए। अन्य पदों के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

chat bot
आपका साथी