बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाली 376 मैनेजर की भर्ती, ग्रेजुएट के लिए सरकारी नौकरियां, इस तारीख तक करें ऑनलाइन आवेदन

बैंक द्वारा हाल ही जारी किये गये भर्ती विज्ञापन के अनुसार दोनो ही पदों के कुल 376 पदों पर भर्ती की जानी हैं जिनमें 326 रिक्तियां सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर की हैं और 50 रिक्तियां ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर पदों के लिए हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 08:13 AM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 08:17 AM (IST)
बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाली 376 मैनेजर की भर्ती, ग्रेजुएट के लिए सरकारी नौकरियां, इस तारीख तक करें ऑनलाइन आवेदन
उम्मीदवार 9 दिसंबर 2021 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। बैंक में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बैंक ऑफ बड़ौदा ने वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार दोनो ही पदों के कुल 376 पदों पर भर्ती की जानी हैं, जिनमें 326 रिक्तियां सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर की हैं और 50 रिक्तियां ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर पदों के लिए हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इन सभी पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी हैं और संविदा की अवधि 5 वर्षों की होगी। हालांकि, संविदा के दौरान सामयिक कार्य-प्रदर्शन समीक्षा की जाएगी।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 19 नवंबर 2021 से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 9 दिसंबर 2021 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे। ऑनलाइन आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क भी भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकेगा। हालांकि, एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये ही है।

इस लिंक से देखें बैंक ऑफ बड़ौदा रिलेशनशिप मैनेजर भर्ती विज्ञापन

इस लिंक से करें आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा रिलेशनशिप मैनेजर भर्ती के लिए योग्यता

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी रिलेशनशिप मैनेजर भर्ती के लिए विज्ञापन के अनुसार सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए सम्बन्धित कार्य का 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवार की आयु 1 नवंबर 2021 को 24 वर्ष से कम और 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसी प्रकार, ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर पदों के लिए उम्मीदवारों को स्नातक के साथ-साथ 1.5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए और उम्मीदवार की आयु 23 वर्ष से कम 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी