Bank of Baroda Recruitment 2021: गोरखपुर रीजन में बीसी सुपरवाइजर पदों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा कर रहा आवेदन आमंत्रित

Bank of Baroda BC Supervisor Recruitment 2021 बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा गोरखपुर (उत्तर प्रदेश) रीजन के अंतर्गत 7 विभिन्न जिलों में स्थित ब्रांचों पर अनुबंध आधार पर बीसी सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गयी है।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Wed, 30 Jun 2021 04:18 PM (IST) Updated:Wed, 30 Jun 2021 04:18 PM (IST)
Bank of Baroda Recruitment 2021: गोरखपुर रीजन में बीसी सुपरवाइजर पदों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा कर रहा आवेदन आमंत्रित
इन जिलों में हो रही है बीसी सुपरवाइजर की भर्ती - बलिया, देवरिया, गोरखपुर, कुशीनगर, महराजगंज, मऊ, संत कबीर नगर।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Bank of Baroda BC Supervisor Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा में सरकारी नौकरी इच्छा रखने वाले उम्मीदावरों के लिए काम की खबर। बैंक ऑफ बड़ौदा ने गोरखपुर (उत्तर प्रदेश) रीजन के अंतर्गत 7 विभिन्न जिलों में स्थित ब्रांचों पर अनुबंध आधार पर बीसी सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। उत्तर प्रदेश के जिन जिलों के ब्राचों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा बीसी सुपरवाइजर की भर्ती कर रहा है, उनमें बलिया, देवरिया, गोरखपुर, कुशीनगर, महराजगंज, मऊ और संत कबीर नगर शामिल हैं। इन 7 जिलों में स्थित जिन ब्रांचों में नियुक्ति की जानी है उसकी लिस्ट उम्मीदवार भर्ती अधिसूचना में देख सकते हैं।

इस लिंक से डाउनलोड करें भर्ती अधिसूचना और अप्लीकेशन फॉर्म

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट, bankofbaroda.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाना होगा, जहां बीसी सुपरवाइजर की भर्ती से सम्बन्धित भर्ती अधिसूचना का लिंक दिया गया है। उम्मीदवार इस लिंक के माध्यम से या ऊपर दिये गये डायरेक्ट लिंक के माध्यम से अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती अधिसूचना में ही दिया गया है। इस अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए 29 जुलाई 2021 तक इस पते पर जमा कराएं – रीजनल मैनेजर, बैंक ऑफ बड़ौदा, रीनजल ऑफिस, गोरखपुर रीजन, हनुमान मंदिर क्रॉसिंग, बेतियाहाट, गोरखपुर – 273001।

कौन कर सकता है आवेदन?

बैंक ऑफ बड़ौदा बीसी सुपरवाइजर भर्ती अधिसूचना 2021 के अनुसार आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए और कंप्यूटर की नॉलेज होनी चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी