BoB Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाली बीसी सुपरवाइजर की नौकरी; जमशेदपुर, पुर्णिया और जालंधर रीजन में भर्ती

Bank of Baroda Recruitment 2021 बैंक ऑफ बड़ौदा में बीसी सुपरवाइजर पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को स्नातक होना चाहिए और कंप्यूटर नॉलेज (एमएस ऑफिस ईमेल इंटरनेट आदि) होनी चाहिए। उच्चतर योग्यता जैसे एमएससी (आईटी) / बीई (आईटी) / एमसीए / एमबीए किये उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

Rishi SonwalThu, 16 Sep 2021 03:31 PM (IST)
उम्मीदवारों की आयु नियुक्ति के दिन 21 वर्ष से कम और 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Bank of Baroda Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी में की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बैंक ऑफ बड़ौदा ने बिजनेस करेस्पॉन्डेंट सुपरवाइजर यानि बीसी सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली है। यह भर्ती जमशेदपुर, पुर्णिया और जालंधर रीजन में होनी है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। जालंधर रीजन के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 25 सितंबर, पुर्णिया रीजन के लिए 5 अक्टूबर और जमशेदपुर रीजन के लिए 11 अक्टूबर 2021 निर्धारित है।

सभी रीजन के लिए नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक

जानें योग्यता

बैंक ऑफ बड़ौदा में बीसी सुपरवाइजर पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को स्नातक होना चाहिए और कंप्यूटर नॉलेज (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट, आदि) होनी चाहिए। हालांकि, उच्चतर योग्यता जैसे एमएससी (आईटी) / बीई (आईटी) / एमसीए / एमबीए किये उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु नियुक्ति के दिन 21 वर्ष से कम और 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन और चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों को सम्बन्धित रीजन के लिए नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म को बैंक से डाउनलोड करने के बाद इसे पूरी तरह से भरकर निर्धारित आखिरी तारीख तक सम्बन्धित रीजनल ऑफिस में जमा कराना होगा। उम्मीदवारों के आवेदन के आधार पर बैंक के सम्बन्धित क्षेत्रीय कार्यालय द्वारा उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इन्हीं उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू की तारीख, समय और स्थान की जानकारी बैंक द्वारा ईमेल से भेजी जाएगी। इंटरव्यू के 15 दिनों के भीतर चयनित उम्मीदवारों को सूचित किया जाएगा।

नियुक्ति और सैलरी

उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन के बाद संविदा के आधार पर 12 माह के लिए नियुक्ति दी जाएगी। साथ ही, हर छह माह के बाद समीक्षा की जाएगी। नियुक्ति के बाद 15 हजार रुपये प्रतिमाह फिक्स सैलरी और 10 हजार रुपये वैरिएबल अमाउंट दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए भर्ती नोटिस देखें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.