Army Public School Recruitment 2020: आर्मी पब्लिक स्कूल ने शिक्षक के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, 20 अक्टूबर तक करें आवेदन

Army Public School Recruitment 2020 अगर आप टीचिंग फील्ड की जॉब में ढूंढ रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। आर्मी पब्लिक स्कूल (Army Public School) ने शिक्षकों के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली है। भर्ती प्रक्रिया के तहत आर्मी स्कूल टीजीटी पीजीटी के पदों पर भर्तियां निकाली हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 03:38 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 06:56 PM (IST)
Army Public School Recruitment 2020: आर्मी पब्लिक स्कूल ने शिक्षक के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, 20 अक्टूबर तक करें आवेदन
Army Public School Recruitment 2020: आर्मी पब्लिक स्कूल (Army Public School)

Army Public School Recruitment 2020: अगर आप टीचिंग फील्ड की जॉब में ढूंढ रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। आर्मी पब्लिक स्कूल (Army Public School) ने शिक्षकों के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली है। भर्ती प्रक्रिया के तहत आर्मी स्कूल टीजीटी, पीजीटी और पीआरटी (APS TGT/PGT/PRT) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 1 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है और 20 अक्टूबर 2020 तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट http://aps-csb.in/College/Index_New.aspx पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आर्मी पब्लिक स्कूल की ओर से निकाली गई वैकेंसी में शिक्षक के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 500 रुपये फीस देनी होगी। वहीं फीस का भुगतान क्रेडिट, डेबिट और नेट बैंकिंग के माध्यम से होगा।

Army Public School Recruitment 2020: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 1 अक्टूबर 2020

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 20 अक्टूबर 2020

Army Public School Recruitment 2020: इन डॉक्यमेंट्स को करना होगा अपलोड

फोटोग्राफ्स एंड सिग्नेचर

डेट ऑफ बर्थ का प्रूफ

शैक्षणिक दस्तावेज को अपलोड

Army Public School Recruitment 2020: रिजल्ट ऐसे करें ऑनलाइन चेक

शिक्षक भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आर्मी पब्लिक स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट पर http://aps-csb.in/College/Index_New.aspx जाएं। इसके बाद यहां आवेदन करें। रजिस्ट्रेशन फॉर्म में विवरण भरें।आवेदन पत्र भरने के लिए लॉग इन करें। इसके बाद निर्देशों के अनुसार दस्तावेज़ अपलोड करें।आवेदन शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद आवेदन पत्र को क्रास चेक करें। इसके बाद आपका फॉर्म को डाउनलोड करके रख लें।

Army Public School Recruitment 2020: ऐसे होगा सेलेक्शन

आर्मी पब्लिक स्कूल की ओर से निकाले गए टीचर्स के पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन स्क्रीनिंग एग्जामिनिशेन, इंटरव्यू, और टीचिंग स्किल्स को परखने के बाद किया जाएगा। इसके अलावा अगर उम्मीदवार से जुड़ी कोई ज्यादा जानकारी चाहते हैं तो वह ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी