APSSB CGL Recruitment 2021: ग्रेजुएट युवाओं के लिए यहां है सरकारी नौकरी का मौका, 25 जून तक करें अप्लाई

APSSB CGL Recruitment 2021 अगर आप सरकारी नौकर की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए यह खबर अहम हो सकती है। अरुणाचल प्रदेश स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड (Arunachal Pradesh Staff Selection Board APSSB) ने ग्रेड सी पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Nandini DubeyWed, 02 Jun 2021 07:21 PM (IST)
अरुणाचल प्रदेश स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड (Arunachal Pradesh Staff Selection Board, APSSB)

APSSB CGL Recruitment 2021: अगर आप सरकारी नौकर की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए यह खबर अहम हो सकती है। अरुणाचल प्रदेश स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड (Arunachal Pradesh Staff Selection Board, APSSB) ने ग्रेड सी पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके मुताबिक बोर्ड अपर डिवीजन क्लर्क के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। यह भर्तियां कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल एग्जाम 2021 (Combined Graduate Level Exam 2021) ऐसे में इस पोस्ट पर पात्र और इच्छुक उम्मीदवार APSSSB भर्ती 2021 के लिए 25 जून 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को एपीएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट apssb.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

 इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन करें आवेदन 

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत: 02 जून 2021 को सुबह 11 बजे आवेदन के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख: 25 जून 2021 को दोपहर 3 बजे टेंटेटिव लिखित परीक्षा तिथि: 01 अगस्त 2021 टेंटेटिव स्किल टेस्ट की तिथि: 08 अगस्त 2021

अरुणाचल प्रदेश स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक यूडीसी की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवाों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक होना चाहिए। इसके अलावा किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कंप्यूटर एप्लीकेशन में न्यूनतम 6 महीने का डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं अभ्यर्थी ध्यान दें कि इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को 18 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट होगी।इसके अलावा योग्यता और आयु सीमा सहित अन्य डिटेल्स जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

APSSB CGL Recruitment 2021:ऐसे होगा सेलेक्शन

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

ये होगी सैलरी

यूडीसी के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को 29,200 रुपये से 92,300 दिए जाएंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.