AIIMS Recruitment 2021: एम्स भुवनेश्वर में प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली वैकेंसी, चेक करें पूरी डिटेल

AIIMS Recruitment 2021एम्स भुवनेश्वर की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक प्रोफेसर के 36 और एडिशनल प्रोफेसर के 3 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं एसोसिएट प्रोफेसर के 8 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 65 पदों पर नियुक्तियां होनी है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 02:54 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 03:07 PM (IST)
AIIMS Recruitment 2021: एम्स भुवनेश्वर में प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली वैकेंसी, चेक करें पूरी डिटेल
AIIMS Bhubaneswar Group A Recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, भुवनेश्वर

AIIMS Bhubaneswar Group A Recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, भुवनेश्वर ने ग्रुप ए पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 112 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं और योग्य हैं, वे एम्स भुवनेश्वर की आधिकारिक साइट aiimsbhubaneswar.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर आखिरी तारीख पदों के लिए जारी हुए विज्ञापन के 30वें दिन है। ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे लास्ट समय का इंतजार न करें, बल्कि समय रहते ही आवेदन कर दें। एम्स भुवनेश्वर की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, प्रोफेसर के 36 और एडिशनल प्रोफेसर के 3 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं एसोसिएट प्रोफेसर के 8 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 65 पदों पर नियुक्तियां होनी है।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे भरे हुए आवेदन पत्र को प्रकाशन की तारीख से 30 दिनों के भीतर सहायक प्रशासनिक अधिकारी, भर्ती सेल, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, भुवनेश्वर, सिजुआ, दुमुदुमा, भुवनेश्वर-751019 को भेज सकते हैं। अप्लाई करते वक्त बस अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसके अलावा, एम्स बीबीनगर ने भी विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत, प्रोफेसर कम प्रिंसिपल, कॉलेज ऑफ नर्सिंग, प्रोफेसर कम प्रिंसिपल, कॉलेज ऑफ नर्सिंग, रीडर, ट्यूटर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 22 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए aiimsbibinagar.edu.in के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। वहीं इन भर्तियों से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी