AIIMS recruitment 2021: एम्स गुवाहाटी में एसोसिएट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, जानें डिटेल्स

AIIMS recruitment 2021एम्स संस्थान की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 31 प्रोफेसर 22 एडिशनल प्रोफेसर 35 एसोसिएट प्रोफेसर और 74 असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों आवेदन करने वाले अनारक्षित / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये देना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 05:13 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 05:13 PM (IST)
AIIMS recruitment 2021: एम्स गुवाहाटी में एसोसिएट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, जानें डिटेल्स
AIIMS recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (All India Institute of Medical Sciences, AIIMS),

 AIIMS recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (All India Institute of Medical Sciences, AIIMS), गुवाहाटी में विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके तहत प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। एम्स गुवाहाटी इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 162 पदों पर नियुक्तियां करेगा। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट aiimsbhubaneswar.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

AIIMS recruitment 2021: वैकेंसी डिटेल्स 

प्रोफेसर -31

एडिशनल प्रोफेसर -22

एसोसिएट प्रोफेसर-35

असिस्टेंट प्रोफेसर-74

एम्स संस्थान की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, 31 प्रोफेसर, 22 एडिशनल प्रोफेसर, 35 एसोसिएट प्रोफेसर और 74 असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों आवेदन करने वाले अनारक्षित / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये देना होगा। इसके अलावा एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी / महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। वहीं ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिन है। 

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को मेडिकल फील्ड में मास्टर डिग्री होनी चाहिए, जैसे- संबंधित विषय / विषय में एमडी / एमएस के साथ अधिसूचना में उल्लिखित अतिरिक्त योग्यता होनी चाहिए। ऐसे में उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं। आवेदन करते वक्त ध्यान दें कि अभ्यर्थी ध्यान दें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके बाद ही अप्लाई करें। ऐसा नहीं होने पर आवेदक का फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी से ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsbhubaneswar.nic.inपर विजिट कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी