AIIMS Recruitment 2020: एम्स में फील्ड इन्वेस्टिगेटर के पद पर निकली वैकेंसी, यहां जानें योग्यता समेत पूरी डिटेल

AIIMS Recruitment 2020ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (All India Institute of Medical Sciences) में काम करने का बेहतर अवसर है। एम्स ने फील्ड इन्वेस्टिगेटर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इस पोस्ट पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 12:00 PM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 07:40 AM (IST)
AIIMS Recruitment 2020: एम्स में फील्ड इन्वेस्टिगेटर के पद पर निकली वैकेंसी, यहां जानें योग्यता समेत पूरी डिटेल
AIIMS Recruitment 2020: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज

AIIMS Recruitment 2020: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ( All India Institute of Medical Sciences, AIIMS) में काम करने का बेहतर अवसर है। एम्स ने फील्ड इन्वेस्टिगेटर (Field Investigator) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इस पोस्ट पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार बस ध्यान रखें कि आवेदन करने की लास्ट डेट 6 नवंबर 2020 है, इसलिए इस तारीख तक या उसके पहले आवेदन कर दें। इन पदों पर आवदेन के इच्छुक याद रखें कि आवेदन की लास्ट डेट नजदीक ही है तो अप्लाई करने के लिए आखिरी वक्त का इंतजार न करें, बल्कि समय रहते आवेदन कर दें। 

उम्मीदवार ध्यान दें कि एम्स भोपाल इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 12 पदों पर नियुक्तियां करेगा। वहीं इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से हेल्थ् साइंस, न्यूट्रीशियन, ऐन्थ्रोपोलॉजी, सोशल वर्कर में बैचलर की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इसके अलावा उम्मीदवार के पास एक या दो साल का अनुभव होना चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। वहीं अगर सैलरी की बात करें तो उम्मीदवारों को . 18,000 रुपये सैलरी दी जाएगी।

AIIMS Recruitment 2020: ऐसे करें आवेदन

एम्स भोपाल की ओर से निकाली गई वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल पोर्टल ttps://aiimsbhopal.edu.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। कोई भी आवेदन पत्र हॉर्डकॉपी के माध्यम से स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसकेे अलावा उम्मीदवार इस बात का भी ध्यान रखें कि ऑनलाइन आवेदन करते वक्त पहले पोर्टल पर मौजूद ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसमें मौजूद नियमों और शर्तों के अनुसार ही आवेदन करें, क्योंकि अगर कोई भी गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। वहीं भर्ती से जुड़ी किसी भी अपडेट के लिए केवल ऑफिशियल पोर्टल पर ही विजिट करें। 

chat bot
आपका साथी