ACMS Recruitment 2021: आर्मी कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज ने टीचिंग फैकल्टी पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन किया जारी, मई में हो सकते हैं इंटरव्यू

ACMS Recruitment 2021: आर्मी कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज ( Army College of Medical Sciences, ACMS)

ACMS Recruitment 2021 आर्मी कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज ( Army College of Medical SciencesACMS) ने विभिन्न विभाग में टीचिंग फैकल्टी के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत एनाटॉमी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के 2 और ट्यूटर के 1 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। व

Nandini DubeyFri, 16 Apr 2021 06:43 PM (IST)

ACMS Recruitment 2021: आर्मी कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज ( Army College of Medical Sciences, ACMS) ने विभिन्न विभाग में टीचिंग फैकल्टी के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत एनाटॉमी, जनरल सर्जरी और इएनटी, पैथोलॉजी,  बॉयोकेमिस्ट्री,  जनरल मेडिसन, गॉयनी सहित विभिन्न विभागों में भर्ती की जाएगी। इस तरह विभिन्न विभागों में कुल 17 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं और योग्य भी हैं, वे ACMS की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार बस आवेदन करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि अगर एप्लीकेशन फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। 

ACMS Recruitment 2021: वैकेंसी डिटेल्स 

एनाटॉमी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के 2 और ट्यूटर के 1 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं बायोकेमिस्ट्री विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर के 1 और ट्यूटर 1 पद और पैथोलॉजी डिर्पाटमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर के 1 भर्तियां की जाएगी। 

ऐसे होगा सेलेक्शन 

उम्मीदवारों का सेलेक्शन चयन चयन बोर्ड द्वारा आयोजित इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसके अलावा साक्षात्कार के लिए कोई टीए / डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा। वहीं यह इंटरव्यू मई में आयोजित किए जा सकते हैं। इस संबंंध में कोई डिटेल्ड नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो रहे हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

ये होगी सैलरी

एसोसिएट प्रोफेसर- 1,30,000 रुपये

असिस्टेंट प्रोफेसर- 85,000 रुपये

ट्यूटर- 60,000 रुपये

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.