WBPSC SI Result: पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग ने सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का परिणाम किया जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

WBPSC SI resultपश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग ने सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधीनस्थ खाद्य एवं आपूर्ति सेवाग्रेड- III में सब इंस्पेक्टर पद पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का परिणाम जारी किया है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 09:13 AM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 10:40 AM (IST)
WBPSC SI Result: पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग ने सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का परिणाम किया जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक
WBPSC SI result: पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (West Bengal Public Service Commission)

WBPSC SI result: पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (West Bengal Public Service Commission) ने सब इंस्पेक्टर (Sub-Inspector) भर्ती के लिए आयोजित हुई लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर फूड एंड सप्लाई डिपार्टमेंट के तहत सबआर्डिनेट फूड एंड सप्लाई सर्विस ग्रेड- III में सब इंस्पेक्टर पद पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का परिणाम घोषित किए हैं। ऐसे में वे उम्मीदवार, जो आयोग की ओर से आयोजित SI परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे WBPSC की आधिकारिक वेबसाइट wbpsc.gov.in पर जाकर परिणामों की जांच कर सकते हैं। इसके अलावा चाहें तो नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फाॅलो करके भी नतीजे देख सकते हैं।

 इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके चेक करें रिजल्ट 

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

WBPSC SI Result: नतीजे ऐसे करें चेक

पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग की ओर से सब इंस्पेक्टर पोस्ट के लिए आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा का रिजल्ट WBPSC की आधिकारिक वेबसाइट wbpsc.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें, जिस पर लिखा है RECTT के लिए सभी 3024 कैंडिडेट्स (इंटरव्यू के लिए क्वॉलिफाइड) के लिए। सब्स्टीट्यूट फूड एंड सप्लीमेंट्स सर्विस, GRADE-III, अन्डर फूड एंड सप्लिमेंट्स डिपार्टमैंट, GOVT OF WEST BENGAL की सूची हैं। इसके बाद यह WBPSC वेबसाइट के एक नए पेज पर निर्देशित होगा। इसके बाद कंट्रोल और एफ आंसर- की टाइप करें, फिर अपना नाम या रोल नंबर लिखें। इसके बाद अगर योग्य है, तो आपका नाम स्क्रीन पर हाइलाइट किया जाएगा। इसके बाद डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसी का प्रिंट आउट लेंकर रख लें।

बता दें कि इस परीक्षा के माध्यम से सब इंस्पेक्टर के कुल 957 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 22 अगस्त 2018 को शुरू हुए थे और 19 सितंबर 2018 को खत्म हुआ था। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा डिटेल के लिए उम्मीदवार आधिकारिक पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी