UPSC NDA 2 Admit Card 2021: यूपीएससी एनडीए 2 एग्जाम एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी, 14 नवंबर को होगी परीक्षा

UPSC NDA 2 Admit Card 2021आयोग 31 अक्टूबर 2021 तक upsc.gov.in पर एडमिट कार्ड जारी करेगा। उम्मीदवारध्यान रखें कि अगर किसी उम्मीदवार को परीक्षा से एक सप्ताह पहले अपना प्रवेश पत्र प्राप्त नहीं होता है तो उन्हें तुरंत आयोग से संपर्क करना चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 04:41 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:02 PM (IST)
UPSC NDA 2 Admit Card 2021: यूपीएससी एनडीए 2 एग्जाम एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी, 14 नवंबर को होगी परीक्षा
UPSC NDA 2 Admit Card 2021: यूपीएससी एनडीए 2 एग्जाम एडमिट कार्ड जल्द जारी किया जाएगा।

UPSC NDA 2 Admit Card 2021: यूपीएससी एनडीए 2 एग्जाम एडमिट कार्ड जल्द जारी किया जाएगा। संघ लोक सेवा आयोग, यूपीएससी (Union Public Service Commission, UPSC) की ओर से 14 नवंबर को प्रस्तावित परीक्षा के लिए हॉल टिकट जल्द ही ऑफिशियल पोर्टल upsc.gov.in पर जारी किए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में यानी कि 31 अक्टूबर, 2021 को जारी किए जाएंगे। हालांकि ऑफिशियल पोर्टल पर इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि, वे पोर्टल पर लेटेस्ट अपडेट चेक करते रहें, जिससे वे ताजा जानकारी जुटा सकें।

यूपीएससी एनडीए 2 परीक्षा 14 नवंबर, 2021 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर ऑफ़लाइन आयोजित होने वाली है। आयोग 31 अक्टूबर, 2021 तक upsc.gov.in पर एडमिट कार्ड जारी करेगा। उम्मीदवार, ध्यान रखें कि अगर किसी उम्मीदवार को परीक्षा से एक सप्ताह पहले अपना प्रवेश पत्र प्राप्त नहीं होता है तो उन्हें तुरंत आयोग से संपर्क करना चाहिए। अगर समय पर आयोग के कार्यालय को प्रवेश पत्र प्राप्त नहीं होने की सूचना नहीं दी जाती है तो यूपीएससी इसकी कोई जिम्मेदारी नहीं लेगा।

वहीं कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवारों को यूपीएससी एनडीए 2 एडमिट कार्ड 2021 को ध्यान से पढ़ना चाहिए और किसी भी त्रुटि के मामले में अभ्यर्थी यूपीएससी प्रशासनिक कार्यालय को सूचित कर सकते हैं। अगर किसी को गलत हॉल टिकट मिलता है तो वे इसके लिए भी आयोग से संपर्क कर सकते हैं। वहीं उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि प्रवेश पत्र में नाम, कुछ मामलों में तकनीकी कारणों से संक्षिप्त हो सकते हैं।

परीक्षार्थी ध्यान दें, प्रवेश पत्र परीक्षा के लिए उपस्थित होने के लिए अनिवार्य दस्तावेजों में से एक है। बिना हॉल टिकट के उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यूपीएससी एनडीए 2 एडमिट कार्ड 2021 पर अधिक समय पर अपडेट प्राप्त करने के लिए अभ्यर्थी upsc.gov.in पर नजर बनाएं रखें।

chat bot
आपका साथी