यूपीआरवीयूएनएल असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर एडमिट कार्ड जारी, 13 दिसंबर को होगी परीक्षा

यूपीआरवीयूएनएल की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर (ARO) पद के लिए स्किल टेस्ट का आयोजन 13 दिसंबर 2021 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया गया था। इसी के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 04:56 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 05:05 PM (IST)
यूपीआरवीयूएनएल असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर एडमिट कार्ड जारी, 13 दिसंबर को होगी परीक्षा
उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (Uttar Pradesh Rajya Vidyut Utpadan Nigam Limited, UPRVUNL)

नई दिल्ली ऑनलाइन डेस्क। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (Uttar Pradesh Rajya Vidyut Utpadan Nigam Limited, UPRVUNL) ने असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर (Assistant Review Officer, ARO) (पोस्ट कोड -7) के पद पर भर्ती के लिए प्रवेश पत्र जारी किया है। यूपीआरवीयूएनएल ने विज्ञापन संख्या U-37/UPRVUSA/2019 के तहत इस पद के लिए होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए हॉल टिकट ऑफिशियल वेबसाइट @uprvunl.org पर जारी किया है। ऐसे में परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार पोर्टल पर जरूरी डिटेल्स एंटर करके एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

UPRVUNL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर (ARO) पद के लिए स्किल टेस्ट का आयोजन 13 दिसंबर 2021 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया गया था। इसी के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। ऐसे में उम्मीदवार चाहें तो अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके भी डाउनलोड कर सकते हैं।

UPRVUNL ARO Admit Card 2021: असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड 

ARO पद के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार uprvunl.org की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद उस अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें, जिसमें लिखा है U-37/UPRVUSA/2019' सार्वजनिक सूचना के तहत 'विज्ञापन संख्या के तहत सहायक समीक्षा अधिकारी (पोस्ट कोड -7) के पद के लिए टाइपिंग टेस्ट का प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।यह आपको नई विंडो पर रीडायरेक्ट करेगा।इसके बाद अपना रोल नंबर, जन्मतिथि दर्ज करें और लॉगिन पर क्लिक करें।अब ARO प्रवेश पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे।इसके बाद UPRVUNL ARO स्किल टेस्ट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेज कर रख लें।

इस स्किल टेस्ट का आयोजन लखनऊ में मास्टर्स कंसल्टेंसी सर्विसेज,140 दुर्गापुरी, विज्ञान खंड, भरवारा क्रॉसिंग, गोमती नगर, उत्तर प्रदेश 226010 में आयोजित किया जाएगा । ऐसे में, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र का प्रिंटआउट लें जाएं। इसके साथ ही परीक्षा के दिन पहचान प्रमाण ले जाना भी अनिवार्य होगा।

chat bot
आपका साथी