UPPSC Vetting Officer admit card 2021: वेटिंग ऑफिसर और असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी, करें डाउनलोड

UPPSC Vetting Officer admit card 2021 उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (Uttar Pradesh Public Service Commission UPPSC) ने विभिन्न पदों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। कार्ड आधिकारिक पोर्टल पर जारी किया गया है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 02:05 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 04:29 PM (IST)
UPPSC Vetting Officer admit card 2021: वेटिंग ऑफिसर और असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी, करें डाउनलोड
UPPSC Vetting Officer admit card 2021: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग

UPPSC Vetting Officer admit card 2021: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (Uttar Pradesh Public Service Commission, UPPSC) ने विभिन्न पदों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इसके तहत आयोग ने हाल ही में वेटिंग ऑफिसर (Vetting Officer,), असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor), मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer), असिस्टेंट प्लानर (Assistant Planner),, डिप्टी डायरेक्टर (Deputy Director) सहित अन्य विभिन्न पदों के लिए प्रवेश पत्र आधिकारिक पोर्टल uppsc.up.nic.in पर जारी किया गया है।

ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट पर कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने यूपीपीएससी की विभिन्न परीक्षाओं 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन किया है, वे अपने हॉल टिकट uppsc.up.nic.in पर ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार चाहें तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं।

UPPSC Vetting Officer admit card 2021: प्रवेश पत्र ऐसे करें डाउनलोड

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से जारी विभिन्न पदों पर भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें, जिसमें लिखा है, एडमिट कार्ड ADVT के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। यहां 2020-2021, वेटिंग ऑफिसर स्क्रीनिंग एक्जाम-2020 पर क्लिक करें। इसके बाद कार्ड का प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, यूपीपीएससी वेटिंग ऑफिसर सहित अन्य विभिन्न पदों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षाएं 21 मार्च 2021 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा एक ही पाली में होगी। यह सुबह 9:30 बजे शुरू होगी और 11:31 बजे तक जारी रहेगा। आयोग ने इस परीक्षा के संचालन के लिए दो परीक्षा नगर निर्धारित किए हैं। इसके अलावा परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार  उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की  आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर लेटेस्ट अपडेट चेक कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी