UPPSC Admit Card 2021: स्टाफ नर्स और सिस्टर ग्रेड-2 भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, एग्जाम 3 अक्टूबर को

UPPSC Staff Nurse Admit Card 2021 अक्टूबर के पहले सप्ताह के दौरान आयोजित की जाने वाली स्टाफ नर्स / सिस्टर ग्रेड-2 भर्ती परीक्षा 2021 के लिए एडमिट कार्ड उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने जारी कर दिये हैं। उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Rishi SonwalThu, 23 Sep 2021 08:11 AM (IST)
परीक्षा 3 अक्टूबर को 2-घंटे की एक ही पाली में आयोजित होगी जो कि सुबह 11 बजे से शुरू होगी।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। UPPSC Staff Nurse Admit Card 2021: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने स्टाफ नर्स और सिस्टर ग्रेड 2 (पुरुष / महिला) के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिये हैं। जिन उम्मीदवारों ने उत्तर प्रदेश स्टाफ नर्स और सिस्टर ग्रेड-2 भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे अपना एडमिट कार्ड आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, uppsc.up.nic.in पर एक्टिव किये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि यूपीपीएससी द्वारा स्टाफ नर्स और सिस्टर ग्रेड – 2 भर्ती परीक्षा का आयोजन 3 अक्टूबर 2021 को आयोजित किया जाना है। परीक्षा दो घंटे की एक ही पाली में आयोजित की जाएगी जो कि सुबह 11 बजे से शुरू होगी। साथ ही, आयोग ने परीक्षा का आयोजन राज्य के 5 जनपदों में आयोजित करने की घोषणा की है, जो कि प्रयागराज, लखनऊ, गाजियाबाद, मेरठ और गोरखपुर हैं।

इस लिंक से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

यह भी पढ़ें - UPPSC Recruitment: उत्तर प्रदेश में 3012 स्टाफ नर्स एवं सिस्टर ग्रेड 2 की भर्ती

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें यूपीपीएससी स्टाफ नर्स / सिस्ट ग्रेड – 2 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सम्बन्धित पेज पर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्म-तिथि और मांगे गये अन्य विवरणों को भरकर सबमिट करना होगा। एडमिट कार्ड का प्रिंट लेने के बाद उम्मीदवारों को इसी सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए।

दूसरी तरफ, यूपीपीएससी द्वारा स्टाफ नर्स / सिस्टर ग्रेड 2 एडमिट कार्ड के लिए जारी नोटिस के अनुसार उम्मीदवारों को आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किये गये एडमिट कार्ड के साथ-साथ परीक्षा के लिए जाते समय अपना एक आईडी प्रूफ की मूल एवं छायाप्रति और दो फोटो को भी ले जाना होगा।

बता दें कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने राज्य सरकार के चिकित्सा शिक्षा एवं प्रशिक्षण विभाग, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं विभाग और किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) में स्टाफ नर्स और सिस्टर ग्रेड 2 के कुल 3012 पदों पर भर्ती आवेदन प्रक्रिया 16 जुलाई से 12 अगस्त 2021 तक संचालित की थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.