UPPCL Recruitment 2020: असिस्टेंट अकाउंटेंट की भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, इन स्टेप से फौरन करें अप्लाई

UPPCL Recruitment 2020 इस भर्ती के तहत असिस्टेंट अकाउंटेंट की कुल 33 रिक्तियां भरी जानी हैं। इनमें से 21 रिक्तियां ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) 11 रिक्तियां अनुसूचित जाति और 1 रिक्ति अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 12:04 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 12:04 PM (IST)
UPPCL Recruitment 2020: असिस्टेंट अकाउंटेंट की भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, इन स्टेप से फौरन करें अप्लाई
ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद उम्मीदवारों को लॉगइन आईडी और पासवर्ड प्राप्त होगा

UPPCL Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में असिस्टेंट अकाउंटेंट (बैकलॉग), ग्रुप-सी के पदों पर सीधी भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन है। जिन इच्छुक व पात्र उम्मीदवारों ने अब तक आवेदन नहीं किया है, वे आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने से पहले आवेदन कर लें। ऑनलाइन आवेदन के लिए, उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट, uppcl.org पर विजिट करना होगा। बता दें कि कंप्यूटर आधारित लिखित परीक्षा (सीबीटी), का आयोजन अक्टूबर 2020 के चौथे हफ्ते में किया जाना है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार, आधिकारिक वेबसाइट, upenergy.in या uppcl.org पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

इन स्टेप से करें ऑनलाइन आवेदन

ऑनलाइन आवेदन के लिए, उम्मीदवार कॉरपोरेशन की ऑफिशियल वेबसाइट, uppcl.org पर लॉगइन करें। होमपेज पर वैकेंसी/रिजल्ट्स सेक्शन में जाएं। अब अप्लाई ऑनलाइन फॉर द पोस्ट ऑफ असिस्टेंट अकाउंटेंट अगेंस्ट एडवर्टाइजमेंट नंबर 05/VSA/2020/AA/Backlog पर क्लिक करें। अब रजिस्ट्रेशन के लिए एक नया पेज ओपन होगा। यहां मांगी गई सभी जानकारियों को दर्ज कर सबमिट करें। अब आपको लॉगइन आईडी और पासवर्ड प्राप्त हो जाएगा।इसका उपयोग करके लॉगइन करें और आवेदन पत्र को भर कर सबमिट करें। उम्मीदवारों को यह ध्यान देना होगा कि उन्हें अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी को रिजल्ट आने तक सुरक्षित रखना होगा।

बता दें कि इस भर्ती के तहत असिस्टेंट अकाउंटेंट की कुल 33 रिक्तियां भरी जानी हैं। इनमें से 21 रिक्तियां ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर), 11 रिक्तियां अनुसूचित जाति और 1 रिक्ति अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं। लिखित परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन, 9 सितंबर 2020 से प्रारंभ है। जिसके लिए आज, 29 सितंबर को अंतिम तिथि है। वहीं, 1 अक्टूबर 2020 तक उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान कर सकते हैं।

ये है शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कॉमर्स में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा

1 जुलाई 2020 को उम्मीदवार की उम्र 21 से 40 वर्ष तक होनी चाहिए। वहीं, यूपी के एससी, एसटी और ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी