जानें कब जारी होंगे UKSSSC Admit Card 2021 और sssc.uk.gov.in पर कैसे कर पाएंगे डाउनलोड

UKSSSC Admit Card 2021 यूकेएसएसएससी इंटर लेवल ग्रुप सी पदों के लिए लिखित परीक्षा 31 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। पहले जारी आधिकारिक नोटिस के अनुसार746 रिक्त पदों के लिए प्रवेश पत्र परीक्षा की तारीख से कम से कम 5 दिन पहले जारी किया जाएगा।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:12 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:12 AM (IST)
जानें कब जारी होंगे UKSSSC Admit Card 2021 और sssc.uk.gov.in पर कैसे कर पाएंगे डाउनलोड
UKSSSC Admit Card 2021: इन स्टेप्स को फॉलो करके प्रवेश पत्र को ऐसे करें डाउनलोड

UKSSSC Admit Card 2021: यूकेएसएसएससी डीईओ, जूनियर असिस्टेंट, टैक्स कलेक्टर सहित अन्य पदों के लिए प्रवेश पत्र आज यानी कि 26 अक्टूबर, 2021 को जारी होने की संभावना है। उत्तराखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन, यूकेएसएसएससी (Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission, UKSSSC) इन पदों के लिए प्रवेश पत्र आज आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जारी कर सकते हैं। ऐसे में परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक पोर्टल पर विजिट करते रहें। इसके अलावा, अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए नीचे स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको हॉल टिकट जारी होने के बाद फॉलो करके डाउनलोड कर सकते हैं।

UKSSSC Admit Card 2021: इन स्टेप्स को फॉलो करके प्रवेश पत्र को ऐसे करें डाउनलोड

उम्मीदवारों को सबसे पहले उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद, फिर होमपेज पर उपलब्ध सूची से उपयुक्त लिंक का चयन करें। इसके बाद विज्ञापन संख्या और मोबाइल नंबर या उम्मीदवार का नाम, पिता का नाम और जन्म तिथि का उपयोग करके लॉग इन करें। अब यूकेएसएसएससी एडमिट कार्ड 2021 देखें और डाउनलोड करें। इसके अलावा, परीक्षा केंद्र पर प्रस्तुत करने के लिए प्रवेश पत्र का एक प्रिंट लें और भविष्य में देखें।

यूकेएसएसएससी इंटर लेवल ग्रुप सी पदों के लिए लिखित परीक्षा 31 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। पहले जारी आधिकारिक नोटिस के अनुसार, 746 रिक्त पदों के लिए प्रवेश पत्र परीक्षा की तारीख से कम से कम 5 दिन पहले जारी किया जाएगा। इसके आधार पर ही उम्मीद जताई जा रही है कि हॉल टिकट आज जारी हो सकता है। 

उम्मीदवार ध्यान रखें कि परीक्षा हॉल में हॉल टिकट के साथ- साथ एक फोटो आईडी प्रूफ के साथ एडमिट कार्ड ले जाना अनिवार्य होगा, इसके बिना सेंटर में एंट्री नहीं दी जाएगी। लिखित परीक्षा राज्य भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर COVID 19 दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन करते हुए आयोजित की जाएगी। इसके अलावा भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार  उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर विजिट कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी