UKPSC PA Main 2019: पर्सनल असिस्टेंट मुख्य परीक्षा आंसर- की जारी, 18 मई तक उठाएं आपत्ति

UKPSC PA Main 2019 उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ( Uttarakhand Public Service Commission UKPSC)नैनीताल ने पर्सनल असिस्टेंट मुख्य परीक्षा 2019 (Personal assistant main examination 2019) के लिए आंसर-की जारी कर दी है। UKPSC ने आंसर-की आधिकारिक वेबसाइट https//ukpsc.gov.in पर जारी किया गया है

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 03:06 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 03:25 PM (IST)
UKPSC PA Main 2019: पर्सनल असिस्टेंट मुख्य परीक्षा आंसर- की जारी, 18 मई तक उठाएं आपत्ति
UKPSC PA Main 2019:उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ( Uttarakhand Public Service Commission, UKPSC)

UKPSC PA Main 2019: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ( Uttarakhand Public Service Commission, UKPSC), नैनीताल ने पर्सनल असिस्टेंट मुख्य परीक्षा 2019 (Personal assistant main examination 2019) के लिए आंसर-की जारी कर दी है। UKPSC ने आंसर-की आधिकारिक वेबसाइट https://ukpsc.gov.in पर जारी किया गया है। ऐसे में परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आंसर देख सकते हैं। बता दें कि पर्सनल असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के लिए 10 अप्रैल को परीक्षा आयोजित की गई थी।

 ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

उम्मीदवार ध्यान रखें कि अगर उन्हें लगता है कि उनके आंसर की चेकिंग गलत हुई तो वह इसके लिए आपत्ति उठा सकते हैं। अभ्यर्थियों को इसके लिए 12 से 18 मई तक का मौका दिया गया है। वहीं अभ्यर्थी ध्यान रखें कि ऑब्जेक्शन उठाने के लिए उम्मीदवार को प्रत्येक प्रश्न के लिए 50 रूपये का भुगतान करना होगा। बता दें कि हरिद्वार में आयोजित होने वाली प्रवेश परीक्षा 10 अप्रैल 2021 को मेन्स परीक्षा आयोजित की गई थी। बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 13 पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 3 दिसंबर, 2019 से शुरू हुई और 23 दिसंबर, 2019 को संपन्न हुई थी। वहीं इस परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

बता दें कि उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने हाल ही में असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर, ट्रांसलेटर, टाइपिस्ट और असिस्टेंट लाइब्रेरियन भर्ती की मुख्य परीक्षा स्थगित कर दी है। यह परीक्षा तीन मई से छह मई तक होनी थी। आयोग ने कहा है कि भर्ती परीक्षा कोरोना महामारी के चलते स्थगित कर दी गई थी। उत्तरखंड लोक सेवा आयोग के शेड्यूल के अनुसार, असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के लिए मुख्य परीक्षा 03 मई, टाइपिस्ट के लिए 04 मई, ट्रांसलेटर के लिए 05 मई और असिस्टेंट लाइब्रेरियन पद केलिए छह मई को होनी थी। बता दें कि यह भर्ती नैनीताल हाईकोर्ट के लिए होनी हैं।

chat bot
आपका साथी