दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

SSC ने जीडी कांस्टेबल, CGL और CHSL परीक्षाएं की स्थगित, ssc.nic.in पर चेक करें नोटिस

SSC: कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection Commission, SSC) ने विभिन्न परीक्षाओं को टाल दिया है।

SSC कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection Commission SSC) ने विभिन्न परीक्षाओं को टाल दिया है। इसके मुताबिक आयोग ने एसएससी जीडी कांस्टेबल (SSC GD Constable) एग्जाम नोटिफिकेशन सहित सीजीएल और सीएचएसएल ( CGL and CHSL Exam 2021) को स्थगित कर दिया गया है।

Nandini DubeyFri, 07 May 2021 07:13 PM (IST)

SSC: कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection Commission, SSC) ने विभिन्न परीक्षाओं को टाल दिया है। इसके मुताबिक आयोग ने एसएससी जीडी कांस्टेबल (SSC GD Constable) एग्जाम नोटिफिकेशन सहित सीजीएल और सीएचएसएल ( CGL and CHSL Exam 2021) को स्थगित कर दिया गया है। आयोग ने यह सभी परीक्षाएं अगली सूचना तक के लिए टाल दी हैं।

SSC ने यह फैसला देश भर में कोविड-19 संक्रमण में भयावह बढ़ोत्तरी को देखते हुए लिया है। एसएससी ने इन परिस्थितियों के मद्देनजर, CHSL,CGL की टियर वन परीक्षा और कांस्टेबल GD अधिसूचना को स्थगित करने का निर्णय लिया है। वहीं इन परीक्षाओं में शामिल होने वाले उम्मीदवार इससे जुड़ा नोटिफिकेशन चेक करने के लिए आधिकाइरिक साइट ssc.nic.in पर विजिट कर सकते हैं।

पश्चिम बंगाल में केंद्रों का चुनाव करने वाले उम्मीदवारों के लिए 21 और 22 मई, 2021 से निर्धारित एसएससी कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल टियर 1 परीक्षा 2020 होनी थी। वहीं इसके अलावा, एसएससी कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल टियर 1 एग्जाम 2020 का आयोजन 29 मई, 2021 से 7 जून, 2021 तक निर्धारित की गई थी। इसे भी आगे बढ़ा दिया गया है।

इन परीक्षाओं को किया स्थगित

एसएससी सीएचएसएल टियर 1 2020 एसएससी सीजीएल टियर 1 2020 एसएससी जीडी कांस्टेबल 2021 एग्जाम नोटिफिकेशन

ऐसे में अभ्यर्थियों को यह सलाह दी जाती है कि देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह से पैदा हुए हालातों में सुधार होने के बाद आयोग नियत समय में एसएससी जीडी कांस्टेबल, सीजीएल और सीएचएसएल परीक्षा 2021 की नई तारीखों की घोषणा करेगा। इसलिए अभ्यर्थी ध्यान रखें, कि वे एसएससी की इन परीक्षाओं 2021 के बारे में अधिक जानकारी के लिए समय-समय पर आयोग की वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.